बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकApple Days Sale से थोक के भाव खरीदें Apple Smart, Earbuds और...

Apple Days Sale से थोक के भाव खरीदें Apple Smart, Earbuds और iPhone! जल्दी करें ऑफर छूट न जाए

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Apple Days Sale: इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट सेल करने वाले स्टोर विजय सेल्स ने ऑनलाइन अपनी Apple Days Sale निकाली है और ये सेल लाइव हो गई है। ये सेल आज से शुरू होकर अगले छह दिनों यानी 4 मई तक चलने वाली है। इस सेल में Apple iPhones, लैपटॉप, एयरपॉड्स और अन्य डिवाइस पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। तो आइए इस सेल में मिल रहे प्रोडक्ट की कीमत के बारे में हम आपको आगे बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: बाथरूम से लेकर किचन तक से गर्मी को भगाता है ये क्यूट Portable फैन, 459 रुपये में अभी खरीदें

iPhone 14 सीरीज फोन की कीमत

इस सेल में iPhone 14 66990 रुपये में जबकि iPhone 14 Plus 76490 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर खरीद सकते हैं। वहीं IPhone 14 Pro आप 117990 रुपये में मंगा सकते हैं, तो IPhone 14 Pro Max 128490 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इन पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनके जरिए iPhone आप और भी कम कीमत पर खरीद सकते हो। iPhone 14 सीरीज की शुरुआत 79900 रुपये से होती।

iPhone 13 की कीमत

वहीं बात करें iPhone 13 की तो विजय सेल्स की Apple Days सेल में इसका 128GB स्टोरेज वेरिएंट कम कीमत में मिल रहा है। इस सेल में आप यह फोन 59490 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

iPad को इतने में खरीदे

इस सेल में iPad 9th Gen मॉडल डिस्काउंटेड कीमत पर 26490 रुपये में मिल रहा है, वहीं iPad Air 5th Gen 52700 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Apple Watch Series पर रहा अच्छा डिस्काउंट

Apple Days सेल में Apple Watch Series 8 39990 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर उपलब्ध कराया गया है। तो वहीं आप Apple Watch SE (2nd Gen) को HDFC बैंक कार्ड के जरिए पेमेंट कर 25990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Macbook Air और Macbook Pro को सस्ते में खरीदें

Laptop सेगमेंट की बात करें तो M1 चिप्सेट से लैस Macbook Air 77900 रुपये में खरीदा जा सकता है। M2 चिपसैट से वाला Macbook Air 102790 रुपये की कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। इसके अलावा M2 प्रोसेसेर के साथ आने वाला Macbook Pro बैंक ऑफर्स पर 174900 रुपये में लिया जा सकता है। इन सभी प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और ऑफर के अलावा EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। Apple Days Sale में मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories