शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकCrompton, Bajaj और Symphony के इन Desert Cooler को भारी छूट पर...

Crompton, Bajaj और Symphony के इन Desert Cooler को भारी छूट पर यहां से खरीदें, न के बराबर आएगा बिजली का बिल

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Desert Cooler: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोग इससे बचने के लिए पंखे, एसी और कूलर खरीदने का प्लान भी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी गर्मी से बचने के लिए किसी कूलर खरीदने को बारे में सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की है। आज हम आपको तीन Desert Cooler कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके जरिए आप कम कीमत में गर्मी से राहत पाने के इन कूलर को 4 स्टार और 5 स्टार रेटिंग के साथ आते हैं जिससे आप बिजली के ज्यादा आने वाले बिल से भी बच सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन कूलर के बारे में।

Crompton Ozone Air Cooler

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Crompton कंपनी का Ozone Air Cooler 9899 रुपये की कीमत पर मिल रहा। इस कूलर पर 38% की छूट मिल रही है। ये डेजर्ट कूलर्स सभी तरह के एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं।

Bajaj PX 97

Bajaj कंपनी का PX 97 कूलर अमेजन पर 36% छूट के साथ 5799 की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्द है। यह डेजर्ट कूलर cooler टर्बो फैन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके साथ ही इस कूलर में ऑटो रिस्टार्ट, एंटी-करोसिव कोटिंग, एंटी डस्ट, टर्बो मोड और एडजस्टेबल कूलिंग जैसे दिए गए हैं। इस कूलर पर 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।

Symphony Storm Cooler

Symphony का Storm डेजर्ट कूलर को आप 20 प्रतिशत छूट के साथ 11559 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं। यह कूलर आई प्योर टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिससे बिजली की खपत कम होती है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories