बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकमात्र 6000 रुपये में कैसे खरीदें Westinghouse कंपनी का Smart TV, दमदार...

मात्र 6000 रुपये में कैसे खरीदें Westinghouse कंपनी का Smart TV, दमदार साउंड के साथ कमरे को बनाएं पिक्चर हॉल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Westinghouse TV: अगर आपको कम कीमत पर बड़ी स्क्रीन वाला Smart Tv लेना है तो हम आपको बताने वाले हैं दो स्मार्ट टीवी के बारे में जो कि काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। दरअसल वेस्टिंगहाउस कंपनी ने ग्राहकों के लिए Quantum और Pi सीरीज के में कुछ नए टीवी मॉडल्स को लॉन्च किया है। ये टीवी 24 इंच से लेकर 55 इंच के स्क्रीन साइज में उपलब्ध हैं। तो आइए जानत हैं इन लेटेस्ट टीवी बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Westinghouse Pi Series स्मार्ट टीवी

इस सीरीज में दो कंपनी ने दो मॉडल्स को पेश किया है, जिसमें पहला 24 इंच और दूसरा 40 इंच वाला मॉडल है। इन दोनों में स्मार्टटीवी में Linux ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसका साथ ही टीवी में 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन इसमें दिया गया है। इनमें 2 यूएसबी और 2 एचडीएमआई पोर्ट्स दिए गए हैं। इसके बॉटम में 20Watt (24 इंच) और 30Watt (40 इंच) के 2 स्पीकर्स वाले मॉडल आते हैं। इस टीवी में Amazon Prime Video, Zee5, SonyLiv जैसे ऐप्स के अलावा यूट्यूब का सपोर्ट भी मिलता है।

Model Westinghouse
Display 24Inch, 40Inch, 55Inch
Storage 512MB, 2GB+4GB, 8GB ROM
Resolution HD+, 2k, 4K
Speakers 2-20 Watt, 30Watt
Apps Amazon Prime Video, Zee5, SonyLiv

 

Westinghouse Quantum Series स्मार्ट टीवी

कंपनी ने सीरीज में 55 इंच वाला स्मार्ट टीवी उतारा है जो कि 4K अल्ट्रा एचडी (3840×2160 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी में 2 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ में A35*4 प्रोसेसर, आईपीएस पैनल आता दिया गया है। वहीं कनैक्टिविटी के लिए इसमें 2 यूएसबी और 3 एचडीएमआई पोर्ट्स दिए गए हैं। इसकी होम स्क्रीन में डिजिटल नॉइस फिल्टर भी आता है।

कीमत

इन स्मार्ट टीवी के सभी मॉडल की बिक्री Amazon पर 8 मार्च 2023 से शुरू हो जाएगी। Westinghouse 24 inch के टीवी की कीमत 6999 रुपये रखी गई है। वहीं इसके  40 इंच वाले मॉडल की कीमत 13499 और 55 inch मॉडल को 29999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories