शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकPoco X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, Amoled डिस्प्ले और Snapdragon...

Poco X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, Amoled डिस्प्ले और Snapdragon 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

POCO X5: पोको जल्द ही भारत में अपना नया पोको X5 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी और यह फोन मौजूदा पोको X5 प्रो 5G स्मार्टफोन का लाइट वर्जन होगा। पोको X5 स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कंपनी के कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि पोको X5 स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। तो आज हम आपको बताने वाले हैं इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में और इसके लॉन्च को लेकर देंगे सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: 10 मार्च को तहलका मचाने आ रहा MOTO G73 5G स्मार्टफोन, शानदार प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

POCO X5 में मिल सकते हैं ये संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी पोको X50 स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज तक लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही इसमें 6.6 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलेगी जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगी। परफोर्में के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 एसओसी दिया जाएगा। पावर देने के लिए POCO X5 में 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है जो कि 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा।

Display AMOLED, 120Hz, 700 nits (HBM), 1200 nits (peak)
Size 6.67 inches
Processor Qualcomm Snapdragon 695 5G (6 nm)
MAIN CAMERA 48 MP, f/1.8, (wide), PDAF
8 MP, f/2.2, 118˚ (ultrawide), 1/4″, 1.12µm
2 MP, f/2.4, (macro)
SELFIE CAMERA 13 MP, f/2.5, (wide)
Sensors Fingerprint (side-mounted), unspecified sensors
BATTERY Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 33W wired

 

POCO X5 के लॉन्च को लेकर कंट्री हेड ने दी जानकारी

पोको X5 के लॉन्च को लेकर कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने ट्वीट कर जानकारी दी और उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि पोको X5 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लांच होगा। हालांकि स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है और न हीं इसकी कीमत के बारे में अभी कुछ कहा गया है। लेकिन इस फोन की कीमत 20000 रुपये से नीचे रखी जा सकती है। मौजूदा पोको X5 प्रो 5G स्मार्टफोन का बेस वैरिएंट 22999 रुपये और इसका टॉप वैरिएंट 24999 प्राइस सेगमेंट पर लॉन्च किया गया था।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories