शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकReliance Jio के इस प्लान का फायदा उठाकर खत्म हो जाएगी बार-बार...

Reliance Jio के इस प्लान का फायदा उठाकर खत्म हो जाएगी बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन, इग्नोर करने पर हो सकता है घाटा!

Date:

Related stories

Reliance AGM 2023: जियो एयर फाइबर को लेकर मुकेश अंबानी ने किया बड़ा एलान, 5G सर्विस को लेकर भी की बड़ी घोषणाएं

Reliance AGM 2023: भारत समेत विश्व के अनेक हिस्सों में अपने कारोबार का परचम फहरा चुके रिलायंस इंडस्ट्रीज को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। बता दें कि आज रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग (Reliance AGM) है और इसी कड़ी में मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी, नीता अंबानी और ईशा अंबानी समेत कंपनी के तमाम अधिकारी इस मीटिंग का हिस्सा बन रहे हैं।

Reliance Jio: भारत की बड़ी दूरसंचार कंपनियों में से एक रिलायंस जियो (Reliance Jio)
अपने कस्टमर्स को अक्सर कई बड़े तोहफे देती रहती है। जियो ने अपनी लॉन्चिंग से लेकर अभी तक एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर्स पेश किए हैं। ऐसे में अगर आप भी जियो कस्टमर्स हैं तो आपको खुश होने की जरूरत है, क्योंकि हम यहां पर एक ऐसे ऑफर की जानकारी देने वाले हैं, जो आपके सालभर की डेटा और कॉलिंग की टेंशन को दूर कर देगा।

देखें प्लान की पूरी डिटेल

अगर आप किसी बड़े ऑफर के साथ सालभर का प्लान खोज रहे हैं तो आपतो बता दें कि जियो का एक ऑफर काफी धांसू है। इस ऑफर का एक बार फायदा लेकर आपको सालभर चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां पर हम जियो के 1559 रुपये के प्लान की बात कर रहे हैं। इस प्लान में कस्टमर्स को 11 महीने की वैलिडेटी मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में जियो की तरफ से 24GB का कुल डेटा मिलता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

प्लान की कुल वैलिडिटी

इस हाईस्पीड डेटा के खत्म होने के बाद कस्टमर्स को अलग से डेटा का रिचार्ज कराना होगा। जियो के 336 दिन वाले इस प्लान में काफी कुछ मिलता है। जियो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही रोजाना के 100 एसएमएस देता है। इके साथ ही इस प्लान में जियो के सभी ऐप्स की फ्री एक्सिस भी मिलती है। जियो के इस प्लान को ध्यान से देखें तो पता चलता है कि इसमें महीने के 142 रुपये खर्च करने होते हैं, जिसके बाद जियो की तरफ से 11 महीने तक सभी सुविधाएं मिलती हैं।

किसके लिए है ये प्लान

जियो का 1559 रुपये का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट हैं, जो हर महीने के रिचार्ज से परेशान रहते हैं। जियो के इस प्लान का एक बार लाभ उठाओं और सालभर की छुट्टी। ऐसे में जियो का ये प्लान काफी सस्ता होने के साथ ही बढ़िया है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories