शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकगजब! Nothing Phone 2a लॉन्च से पहले Carl Pie क्यों बने भाई?...

गजब! Nothing Phone 2a लॉन्च से पहले Carl Pie क्यों बने भाई? जानें कैसे मिल सकता है मुफ्त में ये फोन

Date:

Related stories

Nothing Phone 2a : अपने ट्रांसपेरेंट फोन से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली Nothing कंपनी बहुत जल्द Nothing Phone 2a को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को 5 मार्च को दिल्ली में शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Nothing Phone 2a फोन कब होगा लॉन्च

इस फोन को लेकर यूजर्स में Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 की तरह की क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच ऐसी खबरें भी हैं कि, इस फोन की कीमत इन दोनों से कम हो सकती है।

भाई लगाओ और मुफ्त में Nothing Phone 2a पाओ

फिलहाल इसमें क्या खूबियां मिलेंगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन, इससे पहले नथिंग कंपनी के CEO कार्ल पेई ने एक ऐसे बेहतरीन ऑफर का एलान कर दिया है। जिससे आपको मुफ्त में Nothing Phone 2a मिल सकता है। इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है बस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स की प्रोफाइल में भाई शब्द को एड करना है और स्क्रीन शॉट कंपनी को टैग करना है।

ऐसा करने वाले लक्की यूजर्स को ये फोन मुफ्त में दिया जाएगा। जिसकी घोषणा 1 मार्च को की जाएगी। CEO कार्ल पेई के इस एलान को कुछ लोग प्रचार से जोड़कर देख रहे हैं। लेकिन ये अपने आप में काफी अनोखा प्रचार है। क्योंकि नथिंग ने भी एक्स पर अपने नाम के आगे भाई लगा लिया है। ये एलान कंपनी के CEO ने 18 फरवरी की शाम को एक्स पर किया है। जिस पर काफी जबरदस्त रिएक्शन यूजर्स के देखने को मिल रहे हैं। क्योंकि Carl Pie ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर भी भाई लगा दिया है।

Nothing Phone 2a की संभावित फीचर

फीचर्सNothing Phone 2a
स्क्रीन6.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 का प्रोसेसर मिल सकता है।
बैटरी4500mah की बैटरी मिल सकती है।
रियर कैमरा50MP+12MP के साथ 32MP का कैमरा मिल सकता है।

फिलहाल Nothing Phone 2a फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर आधिकारिक रुप से किसी भी प्रकार का एलान नहीं किया गया है। ये 5 मार्च को लॉन्च के दौरान ही पता चलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories