रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकCeiling Fan: उमस भरी सड़ी गर्मी में बर्फ जैसी हवा देता है...

Ceiling Fan: उमस भरी सड़ी गर्मी में बर्फ जैसी हवा देता है ये क्यूट सा पंखा, 92 की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये हाई स्पीड USHA Ceiling Fan! भारी छूट के साथ अभी खरीदें

Flipkart Sale: इस गर्मी के सीजन में अपने कमरे को ठंडा करने के लिए आप इस पंखे का इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉपिंग साइट इस पर भारी छूट दे रही है। जानिए क्या है ऑफर।

पंखे की स्पीड लग रही है कम तो आज ही करें ये काम, मात्र 70 रुपए के खर्च में फर्राटेदार हवा देगा Ceiling Fan

अगर आपका पंखा धीमी हवा देने लगा है तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लाए हैं जिनकी मदद से आप पंखे की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं होगी।

बर्फीली हवा के साथ आपकी आवाज पर नाचेगा ये स्मार्ट Ceiling Fan, मात्र 755 रुपए में आज ही ऐसे लाएं घर

अगर आप सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज यहां हम आपको एक ऐसे सीलिंग फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी आवाज पर चलेगा। इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

100 रुपए से कम में कैसे खरीदें ये रिमोट से चलने वाला Remote Ceiling Fan? जबरदस्त हवा से आंधी को भी देता है टक्कर

अगर आप सालों-साल चलने वाला सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको लिए रिमोट वाला सीलिंग फैन लेकर आए हैं जिसमें बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Ceiling Fan: गर्मी धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने लगी है। यही कारण है कि लोग अब इस बढ़ती हुई गर्मी से बचने के लिए नए से नए उपाय खोजने लगे हैं। अगर आप भी किसी अच्छे पंखे की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको flipkart पर 31 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे Candes Magic 1200 mm Anti Dust 3 Blade Ceiling Fan  (Brown, Pack of 2) पंखें के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप इसे 3798 रुपए की जगह 2599 रुपए की कीमत में घर ला सकते हैं।

Candes Magic 1200 mm Anti Dust 3 Blade Ceiling Fan को 92 रुपए में कैसे खरीदे?

अगर आप DBS Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आप 10 फीसदी की भी छूट पा सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। वहीं आप 92 रुपए प्रतिमाह की सस्ती EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का डिस्काउंट देना पड़ सकता है। Candes Magic 1200 mm Anti Dust 3 Blade Ceiling Fan  काफी दमदार पंखा है। जिसमें आपको अट्रेक्टिव लुक के अलावा बर्फीले हवा मिलेगी।

ठंडी हवा गर्मी की कर देगी छुट्टी

इस पंखें में हाई स्पीड मोटर दी गई है। जब ये चलता है तो बहुत ही ठंडी और अच्छी हवा देता है। ये आपके कमरे को गर्मी में काफी ठंडा रखने में मददगार साबित होगा। इसके ब्लेड मेटल के बने हुए हैं। ये पंखा Everywhere, Office, Home, kitchen के लिए सबसे बेस्ट है। ये एक ऑटोमेटिक और हाई स्पीड से चले वाला पंखा है। जिसे आप बहुत ही कम दाम में Flipkart से घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories