रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकCeiling Fan with Light: किचेन में गर्मी से मिल जाएगी मुक्ति, बस...

Ceiling Fan with Light: किचेन में गर्मी से मिल जाएगी मुक्ति, बस फिट करना है ये छोटू सा डिवाइस

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये हाई स्पीड USHA Ceiling Fan! भारी छूट के साथ अभी खरीदें

Flipkart Sale: इस गर्मी के सीजन में अपने कमरे को ठंडा करने के लिए आप इस पंखे का इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉपिंग साइट इस पर भारी छूट दे रही है। जानिए क्या है ऑफर।

पंखे की स्पीड लग रही है कम तो आज ही करें ये काम, मात्र 70 रुपए के खर्च में फर्राटेदार हवा देगा Ceiling Fan

अगर आपका पंखा धीमी हवा देने लगा है तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लाए हैं जिनकी मदद से आप पंखे की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं होगी।

Ceiling Fan: उमस भरी सड़ी गर्मी में बर्फ जैसी हवा देता है ये क्यूट सा पंखा, 92 की EMI पर अभी लाएं घर

इस Ceiling Fan को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसके मजबूत ब्लेड और खूबसूरत लुक आपको इसे खरीदने को मजबूर कर देगा। अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

बर्फीली हवा के साथ आपकी आवाज पर नाचेगा ये स्मार्ट Ceiling Fan, मात्र 755 रुपए में आज ही ऐसे लाएं घर

अगर आप सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज यहां हम आपको एक ऐसे सीलिंग फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी आवाज पर चलेगा। इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

100 रुपए से कम में कैसे खरीदें ये रिमोट से चलने वाला Remote Ceiling Fan? जबरदस्त हवा से आंधी को भी देता है टक्कर

अगर आप सालों-साल चलने वाला सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको लिए रिमोट वाला सीलिंग फैन लेकर आए हैं जिसमें बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Ceiling Fan: गर्मियों का सीजन खत्म होने को है लेकिन उमस की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में रूम या हॉल में तो पंखे और कूलर से हम गर्मी से किसी तरह राहत पा लेते हैं। लेकिन जब किचिन में कोई काम करना होता है तो हमारी हालत खराब होने लगती है क्योंकि किचिन में स्पेस कम होने के कारण पंखा, कूलर लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में हमें किसी छोटे पंखे की तलाश होती है। आज हम आपके लिए एक ही ऐसा ही पंखा लेकर आए हैं। जिसको किचिन में लगाकर आप मजे से काम कर पाएंगी।

Ceiling Fan with Light की खास बातें इसे बनाती हैं अलग

Ceiling Fan फैन की खास बात है कि ये पोर्टेबिलिटी के लिहाज से काफी छोटा है। इसे कम से कम स्पेस में भी फिट किया जा सकता है। इसमें रोशनी के लिए इलईडी लाइट्स की भी सुविधा दी गई है। इसे आप बाथरूम में भी लगा सकते हैं और अच्छी बात है कि इसे इंस्टॉल करने के लिए ज्यादा तामझाम भी नहीं इकट्ठा करना है बल्कि इसे सिर्फ इसके साथ आने वाले रिमोट से ही कंट्रोल कर सकते हैं।

अमेजन पर है उपलब्धता

फोफी ब्रांड के द्वारा तैयार किए गए इस छोटू से पंखे को व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें कॉर्डेड इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है। इस पंखे को अमेजन पर लिस्ट किया गया है लेकिन आर्टिकल लिखे जाने के वक्त ये आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है।

यहां सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से बताया है। खरीदने से पहले आधिकारिक साइट जरूर चैक कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories