रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकबर्फीली हवा के साथ आपकी आवाज पर नाचेगा ये स्मार्ट Ceiling Fan,...

बर्फीली हवा के साथ आपकी आवाज पर नाचेगा ये स्मार्ट Ceiling Fan, मात्र 755 रुपए में आज ही ऐसे लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये हाई स्पीड USHA Ceiling Fan! भारी छूट के साथ अभी खरीदें

Flipkart Sale: इस गर्मी के सीजन में अपने कमरे को ठंडा करने के लिए आप इस पंखे का इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉपिंग साइट इस पर भारी छूट दे रही है। जानिए क्या है ऑफर।

पंखे की स्पीड लग रही है कम तो आज ही करें ये काम, मात्र 70 रुपए के खर्च में फर्राटेदार हवा देगा Ceiling Fan

अगर आपका पंखा धीमी हवा देने लगा है तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लाए हैं जिनकी मदद से आप पंखे की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं होगी।

Ceiling Fan: उमस भरी सड़ी गर्मी में बर्फ जैसी हवा देता है ये क्यूट सा पंखा, 92 की EMI पर अभी लाएं घर

इस Ceiling Fan को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसके मजबूत ब्लेड और खूबसूरत लुक आपको इसे खरीदने को मजबूर कर देगा। अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

100 रुपए से कम में कैसे खरीदें ये रिमोट से चलने वाला Remote Ceiling Fan? जबरदस्त हवा से आंधी को भी देता है टक्कर

अगर आप सालों-साल चलने वाला सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको लिए रिमोट वाला सीलिंग फैन लेकर आए हैं जिसमें बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Ceiling Fan: आज के समय में इंसान की तरह ही एसी, पंखे आदि सब स्मार्ट होने लगे हैं। टेक्नोलॉजी इतनी आगे बढ़ चुकी है कि अब आपके घर के अप्लायंसेज भी आपके इशारों पर काम करते हैं। आज यहां हम आपको एक ऐसे स्टाइलिश और स्मार्ट फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो इशारों पर नाचता है। अगर आप हाल-फिलहाल में पंखा खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइए जानते हैं इस स्मार्ट और स्टाइलिश फैन के बारे में।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

KUHL Stylish Fan Specifications

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि यह स्टाइलिश फैन वाई-फाई, IoT एनेबल्ड है औऱ इन्हें अलेक्सा, स्मार्टफोन और रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें बिजली की खपत को कम करने के लिए BLDC Technology का इस्तेमाल किया गया है। यह काफी तेज हवा देता है। रात के समय इसमें लगी LED लाइट की रोशनी खुद ब खुद कम हो जाता है। यह पंखा आवाज नहीं करता। इसे रिवर्स मोड पर भी चलाया जा सकता है। यह गर्मी के समय में ठंडी हवा तो सर्दियों में गर्म हवा देता है। इसमें 38 वॉट की पॉवर दी जा रही है। यह 167 RPM (Round Per Minute) घूमता है। इस पंखे पर दो साल का वॉरंटी दी जा रही है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है।

Brand KUHL
Model KUHL Stylish Fan
Power Source Electricity
Mounting Type Downrod Mount
Motor BLDC
Blades Aerodynamic Blades
Material Aluminium
Colors 4
Fans Operate On Remote Control, Smartphone, Alexa/Voice Enabled
Special Features BLDC Technology for Energy Saving, High Air Flow, Low Noise, Wi-Fi/IoT Enabled, Night and Down Light in 3 colors, Reverse Mode

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 23750 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 33 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 15799 रुपए हो गई है। अगर आपका बजट कम है और आप इसे फिर भी खरदीना चाहते हैं तो आप इसे 755 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा समाप्त हो जाने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories