सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकआग बरसाती गर्मी में भी मिलेगा चिल्ड पानी! Portable Mini Fridge मिनटों...

आग बरसाती गर्मी में भी मिलेगा चिल्ड पानी! Portable Mini Fridge मिनटों में दूर कर देगा आपकी सारी समस्या

Date:

Related stories

Portable Mini Fridge: घर से बाहर निकलते ही हाथ और पैर झूलसने लगते हैं। इस मौसम में अक्सर लोगों का मन करता है कि वो किसी ठंडी चीज को अपने साथ रखें और बस गर्मी से जल्दी छुटकारा मिल जाए। अगर आप भी इस तपिशभरी गर्मी से परेशान हैं और किसी ऐसे प्रोडक्ट को ढूंढ रहे हैं, जो आपको हमेशा ठंडा रखें तो आपको इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

बिना बिजली के चलेगा Portable Fridge

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, एक ऐसे फ्रिज की, जिसे चलाने के लिए बिजली की जरूरत नहीं है। जी हां, ये सच है कि इस फ्रिज को चलाने के लिए बिजली की जरूरत नहीं है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Portable Mini Fridge की खूबियां

बिना बिजली से चलने वाले इन फ्रिज को पोर्टेबल फ्रिज कहा जाता है। इनकी खूबी होती है कि इन्हें कही भी लेकर जाया जा सकता है। इनके अंदर एक छोटी कैन या फिर एक बोतल रखी जा सकती है। आपको बता दें कि इन्हें बैटरी से नहीं बल्कि यूएसबी द्वारा चलाया जाता है।

Generic ब्लैक Portable Mini Fridge

Generic ब्लैक मिनी पोर्टेबल फ्रिज में एक छोटी कैन या फिर एक बोतल रखी जा सकती है। इसे यूएसबी केबल द्वारा चार्ज करके कई घंटों तक चलाया जा सकता है। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इन्हें अमेजॉन से खरीद सकते हैं। ये प्लास्टिक की बॉडी के साथ आते हैं और इनका वजन 0.5 किलोग्राम है। वहीं, इनकी कीमत 4409 रुपये है।

क्या है इसका सिस्टम

अगर आप कही बाहर जा रहे हैं तो आपके लिए ये पोर्टेबल फ्रिज काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं। इनमें पानी की बोतल से लेकर जूस का कैन तक ठंडा होने के लिए रखा जा सकता है। इन पोर्टेबल फ्रिज में एक क्विक कूलिंग सिस्टम दिया गया है। ऐसे में लोगों को इसका डिजाइन और लुक भी काफी पसंद आता है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories