शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 12 Mini खरीदने पर हो सकती है 5000 से...

Croma Sale: iPhone 12 Mini खरीदने पर हो सकती है 5000 से अधिक की बचत, धमाकेदार ऑफर से चूक मत जाना!

Date:

Related stories

Croma Sale: iPhone 15 series के आते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 12 के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Croma Sale:एप्पल ने हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त iphone...

Amazon Discount: 34900 रुपए में आज ही खरीदें 70900 वाला iPhone 12 स्मार्टफोन, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

अगर आपका बजट कम है और आप iPhone 12 खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप अमेजन पर ऑफर चल रहा है जहां से आप आईफोन 12 को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Croma Sale: आज भी टॉप स्मार्टफोन की लिस्ट में एप्पल कंपनी का आईफोन शामिल है। इसके पीछे की वजह साफ है कि आईफोन में कमाल के सेफ्टी फीचर्स होते हैं। साथ ही एंड्रॉइड से अलग खूबियां दी गई होती हैं। हम आईफोन की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) पर आईफोन 12 मिनी (iPhone 12 Mini ) को अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इस डील में आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है। जानें क्या है पूरा ऑफर।

Apple iPhone 12 Mini (64GB, Purple) Features

आईफोन 12 मिनी के इस मॉडल में काफी गजब की खूबियां दी गई हैं। इसमें Apple A14 Bionic चिपसेट मिलती है। इसमें 12MP का डबल कैमरा दिया गया है। साथ ही 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

फीचर्सApple iPhone 12 Mini (64GB, Purple)
प्रोसेसरApple A14 Bionic
स्क्रीन5.4 inches (13.72 cm)
बैटरी2227 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

Apple iPhone 12 Mini (64GB, Purple) ऑफर की जानकारी

शॉपिंग प्लेटफॉर्म क्रोमा पर Apple iPhone 12 Mini (64GB, Purple) वेरिएंट को धांसू छूट के साथ लिस्ट किया गया है। साइट पर इसे 59900 रुपये में लिस्ट किया गया है, मगर इस पर 9.87 फीसदी की छूट मिल रही है। इस तरह से इसकी कीमत कम होकर 53990 रुपये रह जाती है। इस डील में 5910 रुपये की भारी बचत हो सकती है। इसके साथ ही इस फोन को 2541 रुपये महीने में EMI ऑफर के जरिए भी खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

क्रोमा ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर दिया गया ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories