शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon या Flipkart नहीं, यहां मिल रहा iPhone 14 पर तगड़ा ऑफर!...

Amazon या Flipkart नहीं, यहां मिल रहा iPhone 14 पर तगड़ा ऑफर! देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

iPhone 14: भारत देश स्वतंत्रता दिवस मनाने की दहलीज पर खड़ा है ऐसे में ई-कॉमर्स साइट भी लोगों को इस अवसर पर लगातार अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में विजय सेल्स ने एप्पल के आईफोन 14 पर भारी छूट देने का एलान किया है। इस छूट के तहत iPhone 14 को अब 42900 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं इसके अतिरिक्त कई EMI ऑफर भी हैं जो आपकी राह को और आसान बना सकते हैं।

ये है विजय सेल्स की डील

विजय सेल्स पर मेगा प्रीडम सेल्स के तहत अब यूजर iPhone 14 को सस्ते में बुक कर सकता है। इसकी कीमत से लेकर इसके अन्य फीचर तक सभी आकर्षक हैं। विजय सेल्स पर इसकी असल कीमत 79000 रुपये हैं पर अभी ये आपको 13% तक की छूट के साथ 69900 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। वहीं इसके अतिरिक्त एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 4000 रुपये का फ्लैट कैशबैक भी उपलब्ध है और वहीं मेगा सेल के तहत 15000 रुपये तक की एच्सचेंज वैल्यू भी मिल रही है। ऐसे में अगर आपके पुराने फोन की कंडिशन ठीक है तो आप पूरा एक्सचेंज वैल्यू ले सकते हैं और कर सकते है भारी बचत जिसके बाद आपके फोन की कीमत हो जाएगी 50000 रुपये के आस पास। वहीं विजय सेल से इस फोन को खरीदने पर आपके रिटेल आउटलेट पॉट में 8000 रुपये और जुड़ जाएगा जिससे कि कुल छूट हो जाएगी 37000 रुपये के लगभग और iPhone 14 की कीमत हो जाएगी 42900 रुपये। ऐसे में मेगा सेल के अवसर पर खरीदारी कर यूजर अपने ढे़र सारे पैसे बचा सकता है।

iPhone 14 के फीचर्स

रियर कैमरा 12MP+12MP
सेल्फी कैमरा 12MP
डिस्प्ले 6.1 इंच
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor
स्टोरेज 128 जीबी
ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 16
वजन 172 ग्राम
बैटरी 3279mAh

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories