रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: Apple iPhone 14 Plus पर मिल रही है हजारों रुपये...

Croma Sale: Apple iPhone 14 Plus पर मिल रही है हजारों रुपये की छूट, उठा सकते हैं एक्सट्रा बेनिफिट का भी फायदा

Date:

Related stories

Croma Sale: देश में मॉनसून फेस्टिव खत्म हो रहा है। ऐसे में जाते हुए इस त्योहार पर आप ऑनलाइन साइट क्रोमा (Croma Sale) से अपने लिए एक आलीशान आईफोन खरीद सकते हैं। अगर आप ऐपल कंपनी के आईफोन 14 प्लस को खरीदने की सोच रहे हैं या फिर इस प्रीमियम फोन को किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है। इस खबर में आपको एक गजब ऑफर की जानकारी मिलेगी। इस डील का फायदा उठाकर आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है। ये ऑफर आपको फायदा ही फायदा देगा। जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

Apple iPhone 14 Plus (128GB, Blue) के फीचर्स

ऐपल कंपनी का आईफोन 14 प्लस का ये मॉडल 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। इस फोन में Apple A15 Bionic चिपसेट मिलती है। इसमें 12MP का डबल कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फीचर्सApple iPhone 14 Plus
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4325mah
रियर कैमरा12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP

Apple iPhone 14 Plus (128GB, Blue) पर ऑफर डिटेल

क्रोमा ऑनलाइन साइट पर Apple iPhone 14 Plus (128GB, Blue) वेरिएंट को शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस फोन को 89900 रुपये में दिखाया जा रहा है, मगर इस पर 7.69 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस तरह से इस डील में यूजर्स को सीधे तौर पर 6910 रुपये का फायदा हो सकता है। इसके साथ ही इस ऑफर पर 3907 रुपये महीने की EMI ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, इसका फायदा उठाने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

यहां पर इस बात का ध्यान रहे कि क्रोमा पर मिल रहे इस ऑफर मे किसी भी समय बदलाव हो सकता है। ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories