सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकCroma Sale: 17000 की तगड़ी सेविंग के खरीदें Xiaomi 43 inch 4K...

Croma Sale: 17000 की तगड़ी सेविंग के खरीदें Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD Android TV, ऑफर ऐसा कि कभी भी हो सकता है स्टॉक खत्म

Date:

Related stories

Croma Sale: अगर आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से खरीदारी करना पसंद हैं तो हमने ये खबर आपके लिए लिखी है। दरअसल इस फेस्टिव सीजन में कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी साइट पर कई आइटम्स पर अच्छा ऑफर दे रही है। ऐसे में अगर आप इन दिनों अपने घर या दफ्तर के लिए स्मार्टटीवी तलाश रहे हैं तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए। जानी-मानी शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) अपनी वेबसाइट पर एक बड़े ब्रांड का स्मार्टटीवी भारी ऑफर के साथ बेच रहा है। इस डील में आपको अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। जानें क्या है पूरी डील।

Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD Android TV Features

फीचर्सXiaomi 43 inch 4K Ultra HD Android TV
Display43 inch
Operating SystemAndroid
Connectivity HDMI | 2 USB | Wi-Fi
Sound30 W Speaker, Dolby Audio

Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD Android TV पर ऑफर डिटेल

क्रोमा साइट पर Xiaomi X Series 43 inch 4K Ultra HD LED Android TV को काफी शानदार डील पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। शॉपिंग साइट ने इस टीवी को 42999 रुपये में लिस्ट किया है। मगर इस पर 39.54 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील में इतनी छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 25999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए आपको सीधे तौर पर 17000 रुपये की बचत हो सकती है।

इसके साथ ही ICICI बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा इस डील में 1224 रुपये महीने की EMI पर भी इस स्मार्टटीवी को खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को कंपनी की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का ध्यान रहे कि क्रोमा साइट पर दिया गया ये ऑफर कुछ ही समय के लिए हो सकता है। क्रोमा साइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories