शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकCroma sale: SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G को महाबचत के साथ खरीदें...

Croma sale: SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G को महाबचत के साथ खरीदें , जानें शानदार ऑफर

Date:

Related stories

Croma sale: अगर आप फ्लैगशिप सेगमेंट में सैमसंग का कोई फोन लेने की सोच रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन पा रहा है तो इन दिनों  SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G पर धमाकेदार छूट मिल रही है। इसे क्रोमा की साइट से लेने पर आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। यह फोन अपनी असल कीमत से काफी कम दाम में क्रोमा पर लिस्ट किया गया है। यहां हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G कीमत और ऑफर्स

SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G फोन की असल कीमत 100,999 रुपये है लेकिन 19.80% की छूट मिलने के बाद आपको इतनी कीमत नहीं चुकानी पड़ती है बल्कि इस फोन की कीमत 80999 रुपये रह जाती है। सीधे तौर पर इसकी खरीददारी करने पर आपको 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है। इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप इसे  ईएमआई के साथ लेना चाहते हैं तो 3813 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से इसका भी लाभ लिया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G के स्पेसिफिकेशन

फीचर SAMSUNG Galaxy S21 Plus 5G
डिस्प्ले6.7 Inches, 2400 x 1080 pixels रेजोल्यूशन
प्रोसेसर Exynos 2100
रैम/स्टोरेज8 GB RAM+128GB ROM
कैमरा सेटअप12MP+64MP+12MP रियर, सेल्फी 10MP
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 10
रेसिस्टेंट रेटिंगIP68
बैटरी Lithium-Ion Battery 4800 mAh

इस फोन को फ्लैगशिप सेगमेंट के अंदर पेश किया जाता है। स्पेक्स के लिहाज से इसमें मल्टी टास्किंग के लिए शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए बड़ी बैटरी और ऑप्टिक्स के तौर पर बढ़िया कैमरा मॉड्यूल मिल जाता है। इसकी डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन को पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP68 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories