रविवार, मई 5, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A12: सैमसंग के इस धांसू मॉडल को Flipkart से 898...

Samsung Galaxy A12: सैमसंग के इस धांसू मॉडल को Flipkart से 898 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, फीचर्स देख कहेंगे -वाह

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A12: कोरियन कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर के साथ बेहतरीन कैमरा से लैस मिलते हैं। शायद यहीं बजह है कि इन स्मार्टफोन की टेक बाजार में डिमांड कुछ ज्यादा ही देखने को मिलती है। खबर है कि सैमसंग के एक और शानदार और किफायती मॉडल गैलेक्सी A12 (Galaxy A12) पर फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। फ्लिपकार्ट की इस डील के साथ ग्राहक Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन की खरीदारी कर ढ़ेर सारे पैसों की बचत कर सकता है। इसके अतिरिक्त 898 रुपये की प्रति महीने के EMI की मदद से भी ग्राहक इस फोन को खऱीद कर अपना बना सकते हैं। इसके लिए HDFC और Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

Samsung Galaxy A12 पर ये डील दे रहा फ्लिपकार्ट

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की माने तो सैमसंग के Samsung Galaxy A12 मॉडल की कीमत 15999 रुपये है। जबकि अभी डील के तहत खरीदारी करने पर इसे 9% की छूट के साथ 14490 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऐसे में ये डील ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है और ग्राहक फ्लिपकार्ट से इसकी खरीदारी कर अपने 1000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकता है।

Samsung Galaxy A12 के फीचर्स

प्रोसेसर Exynos 850 (S5E3830) Processor
रियर कैमरा 48MP+5MP+2MP+2MP
सेल्फी कैमरा 8MP
रैम 4 GB RAM
स्टोरेज 64 GB, Expandable Upto 1 TB
बैटरी 5000mAh
डिस्प्ले 6.5 इंच

बैकिंग ऑफर्स के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट की माने तो सैमसंग के Galaxy A12 स्मार्टफोन को अभी बैकिंग ऑफर की मदद से खरीदने पर अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसके तहत Axis बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% तक का कैशबैक मिल सकता है। वहीं Federal बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर भी 10% तक की बचत का प्रावधान है। इसके अलावा भी कई बैंकिंग ऑफर उपलब्ध हैं जिनकी मदद से ग्राहक अपनी बचत कर सकता है। इसके लिए ग्राहक को फ्लिपकार्ट के तय नियम व शर्त को मानना अनिवार्य होगा।

EMI ऑप्शन राह को कर सकते हैं आसान

अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं और पैसे का अभाव है तो EMI ऑप्शन आपकी राह को आसान कर सकते हैं। इसके तहत HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर हम 898 रुपये प्रति महीने के हिसाब से 18 महीनों की EMI बनवा सकते हैं। इस EMI पर बैंक आपसे 14% तक ब्याज की वसूली कर सकेगा। वहीं एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 2515 रुपये की 6 महीने की EMI बनवा सकते हैं। यहां भी ग्राहको को 14% तक ब्याज देना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories