शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy M13 फोन के दामों में आयी भारी गिरावट, Flipart ने...

Samsung Galaxy M13 फोन के दामों में आयी भारी गिरावट, Flipart ने खोल दिए डिस्काउंट के खजाने

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M13: सैमसंग अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करता रहता है। जिन पर यूजर्स काफी प्यार और विश्वास जताते हैं। सैमसंग के सभी इलेक्ट्रोनिक सामान को देश ही नहीं विदेश में भी खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट की ये डील आपका काफी फायदा करा सकती है।

Samsung Galaxy M13 पर फ्लिपकार्ट दे रहा जबरदस्त डिस्काउंट

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट SAMSUNG GALAXY M13 (Midnight Blue, 128 GB)  (6 GB RAM) वाले फोन पर 28 फीसदी की छूट दे रहा है , जिसके बाद आपको ये स्मार्ट फोन 17999 रुपए की जगह 12845 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर से आप बचत कर सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है।

Samsung Galaxy M13 के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy M13
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera
बैटरी6000 mAh Battery

Samsung Galaxy M13 को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है। अगर आप किसी पैसों को बचाने की सोच रहे तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories