रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: बारिश के चलते Voltas के इस AC की कीमतें हुई...

Croma Sale: बारिश के चलते Voltas के इस AC की कीमतें हुई कम, ऑफर देख मुंह से निकलेगा वाह-वाह!

Date:

Related stories

Croma Sale: गर्मियों के सीजन में जब कूलर पंखे साथ नहीं देते हैं तो गर्मी से बचाव करने के लिए हमारी प्लानिंग एसी लेने की होने लगती है हालांकि ज्यादातर लोगों की ये प्लानिंग सिर्फ प्लानिंग तक ही सीमित तक ही रह जाती है। क्योंकि इनका बजट ज्यादा होता है लेकिन यहां आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसका लाभ लेकर आप सस्ती कीमत में एसी खरीद सकते हैं। इस एसी को छूट के साथ Croma पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible AC की कीमत और ऑफर्स

इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने के मामले में VOLTAS एक बड़ा नाम है। इस कंपनी के एसी लोगों के बीच खूब चर्चित हैं। अगर आप भी इसी ब्रांड का एसी सस्ती कीमत पर लेना चाहते हैं तो आपके लिए क्रोमा पर एक गजब का ऑफर दिया जा रहा है। यहां VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible AC पर 50.54 प्रतिशत की  छूट दी जा रही है। इस एसी को आप 29990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 66636 रुपये है। सीधे तौर पर इसकी खरीददारी करने लगभग 35000 हजार रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही अगर आप AU फाइनेंस बैंक के कार्ड से भुगतान पूरा करते हैं तो 2000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है।

VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible AC के फीचर्स

VOLTAS के इस AC में मिलने वाली खुबियों की बात करें तो यह 4 इन वन कन्वर्टिवल एसी है। जो 3 स्टार रेटिंग के साथ आती है। इसमें एंटी माइक्रोबल फिल्टर, टर्बो और स्लीप मोड की सुविधा दी जाती है। यह स्प्लिट एसी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है। इसकी खास बात है  कि इसमें 46 डीबी तक शोर को कम करने के लिए तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें कूलिंग को अपने हिसाब से एडजस्ट करने की सुविधा मिलती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories