शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकजून में जनवरी की याद दिलाने वाले Voltas के 1.5 Ton 5...

जून में जनवरी की याद दिलाने वाले Voltas के 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को मात्र 12997 रुपए में खरीदने का ऑफर, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC: गर्मियां धीरे-धीरे अपने पैर पसारने लगी हैं। यही कारण है कि लोग अब गर्मियों से बचने के लिए नए से नए तरीके निकालने लगे हैं। अगर आप भी बढ़ती हुई गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको flipkart पर चल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी हंसी आ जाएगी और आप तुरंत ही Voltas  के 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को बुक कर देंगे।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर्स Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC
रेटिंग For energy savings upto 25% (compared to Non-Inverter 1 Star)
रिस्टार्ट No need to manually reset the settings post power-cut
कॉपर Energy efficient, best in class cooling with easy maintenance.
स्लीप मोड Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
बॉक्स 1 Indoor Unit, 1 Outdoor Unit, Remote, Connecting Pipes, User Manual
कूलिंग 4900 W
वारंटी 1 Year Warranty on Product and 10 Years Warranty on Compressor

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को सस्ते में खरीदें

इस एसी पर flipkart 48 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये एसी 75990 रुपए की जगह 38990 रुपए में मिलेगा। अगर आपके पास DBS Bank Credit Card  है तो आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 12997 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसेक लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। आपको बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories