रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: इस फेस्टिव सीजन में 8000 रुपये की बचत के साथ...

Croma Sale: इस फेस्टिव सीजन में 8000 रुपये की बचत के साथ घर लाएं OnePlus 40 inch Smart Android TV, तुरंत उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Croma Sale: ऑनलाइन शॉपिग करने वालों के लिए फेस्टिवल सीजन काफी अच्छा रहता है। इस दौरान कई शॉपिंग वेबसाइट एक से बढ़कर एक शानदार प्रोडक्ट पर दमदार ऑफऱ देती है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ही दमदार ऑफर की जानकारी लेकर आए है। ऑनलाइन साइट क्रोमा (Croma Sale) पर एक बड़े ब्रांड का स्मार्टटीवी काफी तगड़ी डील पर मिल रहा है। अगर आप अपने लिए टीवी खोज रहे हैं तो आपको एक बार इस ऑफर के बारे में जानना चाहिए। ये एक मुनाफे वाली डील साबित हो सकती है। जानिए डील की फुल जानकारी।

OnePlus 40 inch Smart Android TV के फीचर्स

वनप्लस के 40 इंच टीवी में एंड्रॉइड 11 का ओएस सपोर्ट मिलता है। इसमें 20 वाट का साउंड स्पीकर डॉल्बी डिजिटल के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें डॉल्बी ऑडियो और बिल्ट इन क्रोमकास्ट फीचर दिया गया है। टीवी में 2 HDMI और 2 USB पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए दिया गया है।

फीचर्सOnePlus 40 inch Smart Android TV
Screen Size in Inches40 Inches
Dimensions In Inches (WxDxH)35.12 x 3.39 x 20.20
Additional FeaturesBezel-Less Design
Speaker BrandDolby

OnePlus 40 inch Smart Android TV पर डील की डिटेल

फेमस शॉपिंग साइट क्रोमा पर वनप्लस कंपनी का 40 इंच का स्मार्टटीवी अच्छे ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। OnePlus Y1S Series 100 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV को 29999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 26.67 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 21999 रुपये रह जाती है। इस तरह से ये ऑफर आपको 8000 रुपये का फायदा दे सकता है। इसके साथ कई अन्य लाभ भी मिल सकते हैं।

यहां पर इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि ये डील एक निर्धारित समय के लिए हो सकती है। इसमें किसी भी टाइम बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories