रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकCroma Sale: Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन को खरीदने का फिर कभी...

Croma Sale: Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन को खरीदने का फिर कभी नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर, जल्दी करें

Date:

Related stories

Realme 11 Pro 5G: धांसू डिजाइन और 100MP के तगड़े कैमरे से लैस रियलमी के इस मॉडल पर Flipkart दे रहा है अच्छी-खासी छूट

Realme 11 Pro 5G: बीते महीनों ही भारतीय टेक बाजार में लॉन्च हुए स्मार्टफोन रियलमी 11 प्रो 5 जी (Realme 11 Pro 5G) ने टेक बाजार में खूब हलचल मचाई है। ग्राहकों में इसको लेकर खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रीमीयम फोन को खरीदने की चाहत लगरभग सभी कैमरा प्रेमी युवाओं की है।

Croma Sale: अगर आप भी किसी नए स्मार्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, आपको ऐसा फोन सस्ते में मिले जिससे आप अच्छी फोटोग्राफी भी कर सकें और अन्य फीचर्स भी दमदार हो तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, चीनी कंपनी रियलमी अपने अच्छे फीचर्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, इसके चाहने वाले दुनिया ही नहीं देश में भी अच्छे खासे हैं। रियलमी का बेहद खास स्मार्टफोन realme 11 Pro 5G को 12 फीसदी डिस्काउंट के साथ ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी क्रोमा की सेल से खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन में 8GB RAM के साथ 256GB की जबरदस्त स्टोरेज मिल रही है।

Realme 11 Pro 5G फोन पर मिल रहा डिस्काउंट

कलर की बात करें तो ये फोन Sunrise Beige कलर में आपको मिलेगा। खास बात ये है कि, ये बेहद दमदार चार्जर SUPERVOOC के साथ मिलेगा। इसका कैमेर और प्रोसेसर भी काफी जबरदस्त है। 12 फीसदी की छूट के बाद ये स्मार्टफोन यूजर को 27999 रुपए की जगह 24599 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर्स से यूजर्स को 3000 से ज्यादा का फायदा हो सकता है। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। आपको बता दें, ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा पर संपर्क करें।

Realme 11 Pro 5G के फीचर्स

फीचर realme 11 Pro 5G
डिस्प्ले6.7 inch की FHD Plus AMOLED
रेफ्रेश रेटइस फोन में 120 Hz का Refresh Rate मिल रहा है।
रैम/ स्टोरेज यूजर्स को इस फोन में 8GB और 256GB की स्टोरेज मिलेगी
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7050 5G का दमदार प्रोसेसर
चिपसेटOcta Core का Up to 2.6Ghz चिपसेट
कैमरा 100MP कैमरे के साथ 2MP Dual Camera और 16 MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की बैटरी
चार्जर Fast Charging

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories