रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: vivo V27 Pro 5G पर मिल रही हजारों की छूट,...

Croma Sale: vivo V27 Pro 5G पर मिल रही हजारों की छूट, देख सेल्फी लवर्स की आयी मौज!

Date:

Related stories

Vivo V27e 5G ने लॉन्च होते ही बजा दी OPPO बैंड? आप इस खास फीचर पर हो जाएंगे फिदा

Vivo V27e 5G एक बेहद खास स्मार्ट फोन है । इस फोन के खास फीचर्स को देखने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे।

Croma Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है, क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Croma Sale पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप अच्छी वीडियो के साथ जबरदस्त फोटो क्लिक कर सकते हैं। अगर आप भी फोटोग्राफी के साथ अच्छे प्रोसेसर की तलाश में हैं तो ये vivo V27 Pro 5G फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इतना ही नहीं इस फोन में कई शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं, जो कि आपको महंगे स्मार्टफोन्स की कमी का एहसास नहीं होने देंगे।

vivo V27 Pro 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

क्रोमा पर Magic Blue कलर वाला ये vivo V27 Pro 5G फोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ 11 फीसदी ऑफर पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 44999 रुपए की जगह 37999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं EMI और बैंक ऑफर्स का भी विकल्प मिल रहा है। इसके साथ ही इस फोन पर एक्चेंज ऑफर का भी विकल्प मिल रहा है लेकिन इसका फायदा वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सतेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

vivo V27 Pro 5G के फीचर्स

फीचरvivo V27 Pro 5G
डिस्प्ले6.78 inches की AMOLED डिस्प्ले
रैम8GB की RAM
स्टोरेज256GB की ROM मिल रही है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8200 और Octa Core का दमदार प्रोसेसर
कैमरा50 MP, 8MP के साथ 2MP Triple Rearऔर 50 MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4600 mAh की दमदार बैटरी
चार्जर 66W का Fast Charging चार्जर
सेफ्टी फीचर्सFingerprint Sensor और 3D Curved Display जैसे फीचर्स

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories