शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 Ultra को टक्कर देने वाले Vivo X90 Pro...

Samsung Galaxy S23 Ultra को टक्कर देने वाले Vivo X90 Pro फोन पर चल रहा धांसू ऑफर, Flipkart के ऑफर ने काटा गदर

Date:

Related stories

vivo X90 Pro: चीनी कंपनी वीवो ने साल 2022 में अपनी बहेद जबरदस्त सीरिज vivo X90 series को पेश किया था। इस सीरिज के लगभाग सभी मॉडल्स काफी लाजवाब थे। जिन्हे यूजर्स आज भी खरीद रहे हैं। इस सीरिज का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फोन vivo X90 Pro है। अगर आप भी किफायती कीमत पर धाकड़ कैमरे और प्रोसेसर वाले किसी फोन की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बेहद जबरदस्त ऑफर के साथ मिल रहे vivo X90 Pro (Legendary Black, 256 GB)  (12 GB RAM) वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 7 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 91999 रुपए की जगह 84999 रुपए हो जाएगी।

vivo X90 Pro फोन पर Flipkart दे रहा छूट

इस फोन पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है। जिनके द्वारा आप पैसों की बचत कर सकते हैं। जिन लागों का बजट कम है वो लोग EMI पर भी इस फोन को घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। एक बेहतरीन ऑफर इस फोन पर मिल रहा है। इस फोन पर 67000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत ही जबरदस्त छूट के साथ मिल जाएगा। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इस फोन का मुकाबला Samsung Galaxy S23 Ultra जैसे फोन से है।

vivo X90 Pro के फीचर्स

फीचरvivo X90 Pro
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.22 cm (6.78 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 50MP + 12MP | 32MP Front Camera
बैटरी4870 mAh Battery
प्रोसेसरDimensity 9200 Processor
सिमDual Sim/ Nano Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories