गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकiPhone के सिर दर्द करने आ गए Samsung Galaxy S23 Ultra के...

iPhone के सिर दर्द करने आ गए Samsung Galaxy S23 Ultra के नए वेरियंट! खासियत जानकर हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 Ultra: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनने वाली Samsung का जलवा सिर्फ दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब देखने को मिलता है। सैमसंग अपने जबरदस्त फीचर्स कैमरे के लिए जानी जाती है। Samsung सिर्फ मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी ही नहीं उतारता बल्कि तमाम इलेक्ट्रिक सामानों को भी लॉन्च करता रहता है। samsung galaxy s23 series को अभी फरवरी 2023 में ही लॉन्च किया गया था। इस सीरिज के Samsung Galaxy S23 और Samsung Galaxy S23+  मॉडल्स को काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरिज का सबसे महंगा फोन Samsung Galaxy S23 Ultra है। इस फोन की काफी डिमांड देखने को मिल रही है। अपने यूजर्स से मिल रहे इस प्यार को देखते हुए कंपनी ने Samsung Galaxy S23 Ultra का का नया कलर वेरियंट पेश किया है। इसके लॉन्च होने से यूजर्स को अब कलर ऑप्शन मिलेगा। इस फोन का मुकाबला एप्पल जैसी कंपनी के आईफोन से है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

डिस्प्ले6.8 इंच का शानदार Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले
ऑपरेटएंड्रॉयड 13 पर बेस्ड One UI 5.1
कैमरा 200 मेगापिक्सल , f/2.2 अपार्चर के साथ 12 मेगापिक्सल ,f/2.4 अपर्चर के साथ 10 मेगापिक्सल का सेंसर, फ्रंट में f/2.2 अपार्चर के साथ 12 मेगापिक्सल
कनेक्टिविटी4G LTE, 5G, Wi-Fi 6e, Bluetooth 5.3, and USB Type-C port
बैटरी5000mAh 
चार्जर 45W की वायर चार्जिंग

Samsung Galaxy S23 Ultra में क्या होगा खास?

Samsung Galaxy S23 Ultra फोन को अब ब्लू और रेड कलर में खरीदा जा सकेगा। Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत की अगर बात करें तो इसे 1 लाख 25 हजार रुपए से लेकर 1 लाख 55 हजार रुपए तक की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये फनो आपको 12GB+256GB, 12GB+512GB और 12GB+1TB जैसी शानदार स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories