शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक799 रुपए में कैसे घर ले जाएं नया-नवेला Vivo T2 5G स्मार्टफोन?...

799 रुपए में कैसे घर ले जाएं नया-नवेला Vivo T2 5G स्मार्टफोन? जानें किन फीचर्स से कर रहा यूजर्स को घायल

Date:

Related stories

Amazon Sale: Vivo T3 फोन के आते ही सस्ता हुआ Vivo T2 5G फोन, भारी छूट पर 774 की EMI पर खरीदें

Amazon Sale: चीनी मोबाइल कंपनी वीवो अपनी किफायती कीमत...

मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Vivo T2x 5G and Vivo T2 5G: चीन की फोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में दो नए फोन्स लॉन्च कर दिए हैं। Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन में काफी दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

बेमिसाल फीचर्स से आग लगाने आ रही Vivo T2 5G Series, दुश्मनों के अभी से छूट रहे पसीने

Vivo T2 5G Series को बहुत जल्द पेश किया जाएगा। इस सीरिज में कई बेहतरीन फोन्स मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसका दमदार प्रोसेसर भी लोगों को काफी पसंद आ सकता है।

Vivo T2 5G: चीनी दिग्गज टेक निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले सप्ताह ही भारत में अपने Vivo T2 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमतों में खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल के तहत हम आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां हम आपको 8GB/128GB वाले वेरिएंट की कीमत और ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि Vivo T2 5G आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Vivo T2 5G Smartphone

Brand Vivo
Model Vivo T2 5G
Display Size 6.38 Inches
Display Type AMOLED
Display Resolution 1080 x 2400 Pixels
Refresh Rate 90 Hz
Operating System Android 13 based FunTouch 13
Chipset Qualcomm Snapdragon 695 5G
CPU Octa Core
GPU Adreno 619
Storage 6GB/128GB and 8GB/128GB
Rear Camera 64MP + 2MP
Front Camera 16MP
Battery Capacity 4500 mAh
Battery Type Lithium Polymer
Fast Charging 44 Wired, 50% in 25 Minutes

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स 

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 8GB/128GB वाले वेरिएंट की कीमत 24999 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट पर 16 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 20999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर आप एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर 20200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं जिन्हें पूरा करने के बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 799 रुपए में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर्स का भी उठा सकते हैं फायदा

अगर आप एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाने में अक्षम हैं तो आप बैंक ऑफर्स का फायदा उठाकर इस स्मार्टफोन को कम कीमतों में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की पेमेंट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से करते हैं तो आप 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा भी कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आप अपनी सुविधानुसार बैंक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर दिए गए ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories