शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 15 series के आते ही बुरी तरह से गिरे...

Croma Sale: iPhone 15 series के आते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 12 के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Croma Sale:एप्पल ने हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त iphone 15 series को हालहि में 12 सिबंतर को ग्लोबली लॉन्च किया है। इसे iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे 4 बेहतरीन मॉडल्स में मार्केट में पेश किया गया है। जैसे ही आईफोन 15 सीरिज लॉन्च हुई वैसे ही एप्पल के पुराने मॉडल्स पर काफी छूट मिलने लगी। अगर आप भी किसी ऐसी ही डील का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की हो सकती है। क्रोमा सेल पर iPhone 12 बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है।

iPhone 12 हुआ सस्ता

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Croma Sale पर 128GB स्टोरेज और 64 जीबी रैम वाले White कलर के Apple iPhone 12 फोन 18 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 64900 रुपए की जगह 52990 रुपए में मिलेगा।इस तरह इस फोन पर 11 हजार रुपए से ज्यादा की बचत हो सकती है। जिन यूजर्स के पास अभी भी बजट की समस्या आ रही है वो लोग 2494 रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें ब्याज देना पड़ सकता है। इस तरह इस फोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है और कई सारे पैसे बचाए जा सकते हैं।

iPhone 12 के फीचर्स

फीचर iPhone 12
डिस्प्ले6.1 inches की Super Retina XDR डिस्प्ले मिल रही है।
रैम/स्टोरेज128GB और 64 जीबी की रैम और स्टोरेज मिल रही है।
प्रोसेसरApple A14 Bionic का Hexa Core प्रोसेसर दिया जा रहा है।
कैमरा12 MP, 12 MP Dual Rear के साथ 12 MP का Front Camera मिल रहा है।
बैटरी2815 mAh की बैटरी के साथ Turbo Charging मिल रही है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए Security Lock,Password, Pattern, PIN और Face Unlock जैसे फीचर्स मिल रहे हैं

आपको बता दें, क्रोमा की इस सेल से काफई पैसे बचाए जा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। क्रोमा से यूजर्स इस फोन को बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories