गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकiPhone SE 4 में मिलेगा Custom 5G Modem! Apple यूजर्स को मिली...

iPhone SE 4 में मिलेगा Custom 5G Modem! Apple यूजर्स को मिली ये बड़ी खुशखबरी

Date:

Related stories

लो जी आ गया एप्पल का सबसे सस्ता iPhone! लुक और फीचर्स को देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

iPhone SE4 को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा अगर आप किसी सस्ते और अच्छे आईफोन की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। इसका लुक भी आपको काफी अट्रेक्ट करेगा। आप इसे खरीद सकते हैं।।

iPhone SE 4: भारत समेत दुनियाभर में आने वाले कुछ समय में काफी बड़े-बड़े मोबाइल इवेंट होने वाले हैं। ऐसे में शाओमी, वीवो और एप्पल से लेकर कई बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश करेंगी। ऐसे में बताया जा रहा है कि एप्पल कंपनी एक धमाकेदार फोन को तैयार कर रही है। खबरों के मुताबिक, एप्पल iPhone SE 4 स्मार्टफोन में एक बेहतरीन चिपसेट देगी। खबरों की मानें तो iPhone SE 4 में Custom 5G Modem दिया जा सकता है।

iPhone SE 4 कब होगा लॉन्च

आपको बता दें कि एप्पल के iPhone SE 4 को लेकर इससे पहले भी कई दावे किए जा चुके हैं। ऐसे में अब हालिया दावे के मुताबिक, iPhone SE 4 की चौथी जनरेशन पर एक बार फिर से एप्पल ने काम शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि एप्पल इसे साल 2025 तक पेश कर सकती है। हालांकि, ये फोन पहले 2024 में लॉन्च होने वाला था, मगर अब इसकी लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: OMG हो जाएं सावधान! अब आपका पासवर्ड बता सकता है AI, बचना है तो इन बातों का रखें ध्यान

iPhone SE 4 के फीचर्स

मॉडल iPhone SE 4
प्रोसेसर Apple A16 Bionic
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
डिस्प्ले टाइप OLED
ओएस iOS v16

 

iPhone SE 4 में 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ OLED डिस्प्ले मिल सकती है। एप्पल इसे Custom 5G Modem के साथ डिजाइन करेगी। कहा जा रहा है कि ये फोन 6 गीगाहर्ट्ज को सपोर्ट करेगा। एप्पल इसमें पहले से बेहतर 5G स्पीड वाली चिपसेट दे सकती है, जिससे यूजर्स का एक्सपीरिएंय और बेहतर हो जाएग।

आईफोन 15 जल्द देगा दस्तक

मालूम हो कि अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी एप्पल हर साल सितंबर के आसपास अपनी नई आईफोन सीरीज को पेश करती है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस साल आईफोन 15 आएगा। आईफोन 15 सीरीज में 3 वेरिएंट आ सकते हैं। ये भी  कहा जा रहा है कि इस बार एप्पल अपनी नई सीरीज की कीमत पहले के मुकाबले बढ़ा सकती है। हालांकि, इसकी सही जानकारी तो इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories