शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकiPhone 15 की सभी स्पेसिफिकेशन की डिटेल आई सामने, कीमत जानकर कहेंगे...

iPhone 15 की सभी स्पेसिफिकेशन की डिटेल आई सामने, कीमत जानकर कहेंगे इतने में तो खरीद लेंगे दमदार Electric Scooter

Date:

Related stories

iPhone 15: भारत समेत दुनियाभर में बहुत तेजी से मोबाइल के नए-नए मॉडल आ रहे हैं। स्मार्टफोन कंपनियां अपने दमदार नए वेरिएंट भी पेश कर रही हैं। मगर सभी मोबाइल से अलग हटकर एप्पल कंपनी का आईफोन काफी खास होता है। iPhone के स्पेशल फीचर और इसकी सिक्योरिटी अपडेट यूजर्स को इसकी तरफ आकर्षित करती है। ऐसे में लोगों को अब iPhone के नए मॉडल मतलब iPhone 15 का इंतजार है।

iPhone 15 के लीक हुए फीचर्स

iPhone 15 को लॉन्च होने में अभी समय है। मगर इसके फीचर्स पहले से ही टेक मार्कट में लीक हो गए हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, iPhone 15 में काफी खास फीचर्स दिए जाएंगे। बताया जा रहा है है कि आईफोन के बेस वेरिएंट में 6.2 इंच से भी अधिक की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है। ऐसे में इसमें लंबी बैटरी लाइफ के भी मिलने की संभावना है। इसके साथ ही इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिल सकता है।

iPhone 15 में होगा बड़ा बदलाव

मॉडल iPhone 15
डिस्प्ले 6.2 इंच
प्रोसेसर Apple A15 Bionic
बैटरी 4500MAH
रियर कैमरा 48MP+12MP
फ्रंट कैमरा 12MP

 

नए आईफोन में डायनामिक नॉच दी जा सकती है। वहीं, इसमें 120hz की ताजा रिफ्रेश रेट भी मिलेगी, इससे फोन का एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाएगा। वहीं, इसमें कैमरा सैटअप की बात करें तो बताया जा रहा है कि इसके रियर पैनल में 48MP का मेन कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही इस बार भी इसके फ्रंट पैनल में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

iPhone 15 की कीमत में होगा इजाफा

इस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत इस बार 79900 के बजाय 85000 से शुरू हो सकती है। इस खबर से iPhone 15 का इंतजार कर रहे ग्राहकों को बड़ा झटका लग सकता है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories