मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकEarbuds Under 1000: दमदार प्लेटाइम वाले इन ईयरबड्स में हैं बढ़िया फीचर्स,...

Earbuds Under 1000: दमदार प्लेटाइम वाले इन ईयरबड्स में हैं बढ़िया फीचर्स, देखते ही चेहरे पर आ जाएगी मुस्कुराहट

Date:

Related stories

Earbuds Under 1000: अगर आप होली पर किसी अपने को या फिर किसी खास को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं मगर समझ नहीं आ रहा है तो हम आपकी यहां पर मदद कर देते हैं। इस होली पर आप 1000 रुपये के अंदर एक ईयरबड्स खरीदकर गिफ्ट कर सकते हैं। इन सभी ईयरबड्स में काफी खास फीचर दिए गए हैं। जानिए पूरी डिटेल।

Boult Audio AirBass GearPods

बोल्ट कंपनी के इस शानदार ईयरबड्स में काफी बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं। इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी का दावा है कि ये 32 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है। इसे सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 100 मिनट तक चलाया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ का वर्जन 5 दिया गया है। साथ ही ये एक्स्ट्रा बास के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Noise Air Buds Mini

नॉइस कंपनी के इस ईयरबड्स में 15 घंटे का प्लेटाइम दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5 मिलता है। इसे 1.5 घंट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसे हाइपर सिंक तकनीक से जोड़ा गया है और इसमें माइक भी दिया गया है। इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Mivi DuoPods M30

Mivi एक उभरता हुआ ईयरबड्स ब्रॉन्ड है। ये भारत में बना हुआ प्रोडक्ट है और इसमें 42 घंटे का प्लेटाइम दिया गया है। इसे डीप बास ब्लूटूथ हैडसेट की तरह बनाया गया है। इसे आईपीx4 की रेटिंग मिली है। कंपनी का दावा है कि इसे 1 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने इसमें वॉयस और टच कंट्रोल फीचर दिया है।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories