रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोमात्र 62000 रुपये में Alto 800 CNG को घर लाने का सुनहरा...

मात्र 62000 रुपये में Alto 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका! माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Alto 800 CNG: अगर आप सबसे कम कीमत वाली CNG हैचबैक कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ऑल्टो 800 सीएनजी (Alto 800 CNG) की तरफ जा सकते हैं। यह कार कंपनी और कार सेक्टर की सबसे कम कीमत वाले सेगमेंट की सीएनजी  कार है। इस कार का सबसे ज्यादा मार्केट में सेल होने का कारण लंबी माइलेज है। इस कार को आप मात्र 62000 रुपय की कीमत पर खरीद सकते हैं। तो पढ़िए इस कार के फाइनेंस प्लान के बारे में।

ये भी पढ़ें: ROYAL ENFIELD HUNTER 350 और JAWA 42 जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए HONDA ला रही CB350 CAFE RACER, इस दिन होगी लॉन्च

Alto 800 CNG की स्पेसिफिकेशन और माइलेज

ऑल्टो 800 में 796 cc का इंजन आता है और यह इंजन 40.36 बीएचपी की पावर और 60 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस सीएनजी कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।  माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि मारुति ऑल्टो का यह सीएनजी वेरिएंट 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देता है जो कि ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Engine 796 cc
Max Power 40.36
Torque 60NM
Transmission 5 Speed Manual
Fuel Type Petrol & CNG
Petrol Mileage 31.59kmpl
Price RS. 559397, Delhi

 

Alto 800 CNG को 62000 रुपए में कैसे खरीदें?

मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी वेरिएंट की दिल्ली में ऑन रोड़ कीमत 559397 रुपये है। इस कार को आप 62000 रुपये में खरीद सकते हैं तो आइए जानते हैं इस पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में।मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी वेरिएंट को आप 62 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर खरीद सकते हैं। इसके बाद आप बैंक इस कार के लिए 497397 रुपये का लोन अप्रूव कर देगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको 5 साल की 10519 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी जिसे बैंक ने निर्धारित किया है।

ये भी पढ़ें: BALENO और I20 को पछाड़ SWIFT ने तोड़े कई रिकॉर्ड! सस्ती कार के इस फीचर पर फिदा हुए लोग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories