शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो1 लाख की डाउन पेमेंट देकर Hyundai Grand i10 Nios Base Model...

1 लाख की डाउन पेमेंट देकर Hyundai Grand i10 Nios Base Model को कैसे ले जाएं घर? जानें कितनी देनी होगी EMI

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: दोनों में से किसी को भी खरीदने से पहले जान लें अंतर, नहीं तो पड़ सकता...

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: आप अपने लिए दोनों में से किसी भी गाड़ी का चयन कर सकते हैं। यहां फीचर्स के मामले में दोनों का कंपेरिजन किया गया है।

Hyundai अपनी Aura, i20 और Grand i10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

हुंडई इंडिया अपनी कारों के कुछ चुनिंदा मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें ऑरा, आई 20 और ग्रैंड आई10 निओस कार शामिल हैं। ऐसे में आप हुंडई कंपनी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इन कारों पर मिल रहे ऑफर के बारे में यहां पढ़ें।

Hyundai Grand i10 Nios: हाल ही में Hyundai Motors ने अपनी हैचबैक कार हुंडई ग्रैंड आईटेन निओस के नए अवतार को बाजारों में उतारा है। कंपनी ने इसमें कई सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं और स्पेसिफिकेशन्स में भी बदलाव किया है। यह कार कंपनी की सबसे कम कीमत वाली कार है। अगर आप Hyundai Grand i10 Nios Base Model खरीदना चाहते हैं और आपका बडट कम है तो बता दें कि आप इसे डाउन पेमेंट देकर EMI पर भी खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी EMI और इस कार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ROYAL ENFIELD HUNTER 350 और JAWA 42 जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए HONDA ला रही CB350 CAFE RACER, इस दिन होगी लॉन्च

कीमत और EMI प्लान

बता दें कि Hyundai Grand i10 Nios Base Model की एक्सशोरूम कीमत 5.68 लाख रुपए है। इसके ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 6.29 लाख रुपए पहुंच जाती है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI के मुताबिक बैंक इस कार के लिए 5 लाख 29 हजार रुपए के लिए लोन दे रही है। आप 1 लाख रुपए डाउन पेमेंट देकर 5 लाख 29 हजार रुपए की EMI बनवाकर इस कार को अपना बना सकते हैं। इस लोन पर आपको 9.8 फीसदी का वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। इस हिसाब से आपकी हर महीने 11192 रुपए की मासिक EMI बनेगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए हो सकता है।

कैसा होगा Hyundai Grand i10 Nios Base Model का इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो बता दें कि Mahindra XUV300 Facelift 2023 में 1.2 लीटर का mStallion Turbo-Charged Petrol Engine देखने को मिल सकता है। यह 130 पीएस की पॉवर और 230 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। कंपनी इस वर्जन में बेहतर माइलेज पर भी जोर दे रही है जिससे ग्राहक कम फ्यूल में ज्यादा दूरी तय कर सकेंगे। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी अन्य जानकारियां नहीं दी गई हैं।

Features Hyundai Grand i10 Nios
Engine 1197 cc
Max Power 81.8 bhp
Max Torque 113.8 Nm
Transmission Type Manual
Fuel Tank Capacity 37
Seating Capacity 5
Body Type Hatchback

Also Read: Congress Plenary Session : पार्टी के संविधान में हो सकता है बदलाव, नहीं होगा CWC का चुनाव, खड़गे को मिला ये अधिकार

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories