रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकबाप रे! तो क्या Elon Musk के एक्स पर दिखेगा एडल्ट कंटेंट?...

बाप रे! तो क्या Elon Musk के एक्स पर दिखेगा एडल्ट कंटेंट? लीक फीचर से मची खलबली

Date:

Related stories

Elon Musk क्या भारत को दे रहे धोखा? अचानक चीन पहुंचने का क्या है कारण?

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने...

Elon Musk: टेस्ला और एक्स जैसी बड़ी कंपनियों के मालिक एलन मस्क Elon Musk किसी ना किसी कारण खबरों में बने रहते हैं। वो अकसर ऐसे एलान कर देते हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स हैरान हो जाते हैं। एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है और इसका नाम बदलकर एक्स किया है। तब से वो इसमें कुछ ना कुछ बदलाव कर रहे हैं।

क्या Elon Musk के एक्स पर दिखेगा एडल्ट कंटेंट?

एक्स को लेकर एक ऐसी ही खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है और वो है कि, अब एक्स पर एडल्ट कंटेंट देखा जा सकेगा। खबरों की मानें तो एक्स पर एडल्ट कंटेंट से जुड़े ग्रुप्स या कम्युनिटी को जोड़ा जाएगा। इन्हें देखने के लिए उम्र वेरिफिकेशन किया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्स पर अभी एडल्ट न्यूडिटी और सेक्सुअल बिहैवियर से जुड़ी चीजों को 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए बैन किया हुआ है।

X की क्या है तैयारी?

रिपोर्ट्स की मानें तो X के एक सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर Dong Wook Chung की तरफ से इससे जुड़ी जानकारी दी गई है। इसके साथ ही ये खबर भी सामने आ रही है कि, इस फीचर को जोड़कर एक्स सभी के लिए सेफ बनाना चाहता है। ‘वयस्क कंटेंट’ को लेकर एक्स की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इससे जुड़ी तमाम तरह की खबरे मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चल रही हैं। जिनके आधार पर ये खबर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories