गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकआ गई  Fire Boltt की आवाज से कंट्रोल होने वाली  Smartwatch, प्रीमियम...

आ गई  Fire Boltt की आवाज से कंट्रोल होने वाली  Smartwatch, प्रीमियम लुक और फीचर दीवान कर देंगे

Date:

Related stories

Fire Boltt Smartwatch: अगर आपको भी स्मार्टवॉच का खूब शौक है और आप बिना फोन निकाले ही अपने सारे काम करना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे जबरदस्त स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। क्योंकि ये स्मार्ट वॉच आपकी आवाज से ही कंट्रोल हो जाएगी। Fire-Boltt Phoenix Smart Watch आपके दिल और दिमाग का ध्यान रखने के लिए सबसे बेस्ट विकल्प है। इसमें इन-बिल्ट माइक और स्पीकर भी दिया गया है। इसमें कई सारे ऐसे फिटनेस और स्पोर्ट्स वाले मोड हैं। जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: FASTRACK की REVOLTT FS1 SMARTWATCH को खरीदकर बोलेंगे मजा आ गया, 1700 से कम में मिल रहे धांसू फीचर्स

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch के फीचर्स

फीचर्स Fire Boltt Smartwatch
डिस्प्ले .8 इंच की बड़ी डिस्प्ले
हेल्थ हार्ट रेट भी ट्रैक
कॉलिंग ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर
कीमत 1699
खासियत इन-बिल्ट माइक और स्पीकर
स्क्रीन हाई रिजॉल्यूशन
यूज मेल/फीमेल

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch में क्या है खास?

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch एक बेहद स्टाइलिश स्मार्टवॉच है। जिसमें कॉलिंग के साथ-साथ वाट्सऐप मैसेज के नोटिफिकेशन भी मिलेंगे। इसके साथ ही ये महिला और पुरूष दोनों के लिए ही ये घड़ी है। इस स्मार्ट वॉच को आप खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कई बाइक्स का खेल बिगाड़ेंगी ROYAL ENFIELD की नई INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories