Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Days: बाप रे! पहली बार 22000 से ज्यादा की...

Flipkart Big Bachat Days: बाप रे! पहली बार 22000 से ज्यादा की छूट पर मिल रहा iPhone 15 Pro Max फोन, तुरंत उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days:ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक Big Bachat Days Sale चल रही है। इसमें कई तरह के प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल रहे हैं। ऐसे अगर आप एप्पल के सबसे महंगे iPhone 15 Pro Max फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार इस डील को देख लें, क्योंकि यहां पर आपको ये iPhone 15 Pro Max फोन 22000 से ज्यादा की छूट पर मिलेगा। इसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Pro Max फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 12 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 159900 रुपए वाला फोन 139990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 22910 रुपए बचेंगे। इस पर की सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। , जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये फोन आपको Natural Titanium कलर और 256 GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। ये फोन आपके Mac या iPad के साथ अपना चार्जिंग केबल भी शेयर कर सकता है। इसमें सी-टाइप चार्जर मिलता है।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
डिस्प्ले6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दी गई है।
प्रोसेसरA17 बायोनिक प्रोसेसर मिल रहा है।
सेफ्टीIP68 की सेफ्टी रेटिंग धूल और पानी से बचाती है।
चार्जरUSB Type-C पोर्ट चार्जर मिलता है।
कैमरा48 megapixel primary lens, 12 megapixel periscope camera, 5x optical zoom, 12 megapixel front camera दिया गया है।
ऑपरेटiOS 17 पर ऑपरेट करता है।
सिमNano-SIM/ eSIM मिलता है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories