बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: गर्मियों से पहले LG का Split Dual...

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मियों से पहले LG का Split Dual Inverter AC हुआ 40500 सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 1 फरवरी से लेकर 5 फरवरी तक Big Bachat Days Sale चल रही है। जिसमें LG की Split Dual Inverter AC 40 हजार से ज्यादा सस्ती मिल रही है।

Flipkart Big Bachat Days Sale में LG के AC पर मिल रही 40 हजार से ज्यादा की छूट

Flipkart में LG की 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC पर 51 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 78990 रुपए की जगह 38490 रुपए में मिलेगी। इस ऑफर के बाद ग्राहक को 40 हजार 500 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी 38490 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो कि एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

LG Split Dual Inverter AC के फीचर्स

फीचरLG Split Dual Inverter AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता वाली एसी है।
रेटिंग3 Star BEE Rating energy savings upto 15% तक बचाएगी।
रिस्टार्टAuto Restart का विकल्प मिल रहा है।
मोडSleep Mode दिया गया है। जिससे Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep किया जा सकता है।
कंप्रेसरDual Rotary का कंप्रेसर मिलता है।

इस AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories