मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी और जेब दोनों को ठंडा रखेगा...

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी और जेब दोनों को ठंडा रखेगा Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC, मिल रही 21000 की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मियां शुरु होने वाली हैं। ऐसे में अगर आप किसी अच्छी AC को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील आपके काफी पैसे बचा सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Bachat Days Sale चल रही है। ये सेल 1 मार्च से लेकर 5 मार्च तक चलेगी। जिसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। इसी तरह यहां पर Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर 21000 से ज्यादा की महाछूट मिल रही है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता मिल रहा Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट की इस सेल में Daikin AC पर 37 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 58400 रुपए की जगह 36590 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 21810 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। जिसका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। ये आपको गर्मी में सर्दी का एहसास कराएगा। इसके साथ ही आपके पैसे भी बचाएगा।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिल रही है।
बिजली की बचतबिजली की बचत के लिए 3 Star BEE Rating मिली है जो कि, savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star) बिजली की बचत करता है।
रिस्टार्टAuto Restart का ऑप्शन मिल रहा है।
मोडSleep Mode दिया गया है। जो कि, तापमान को जरुरत के हिसाब से सेट करता है।
कूलिंग क्षमता5000 W की कूलिंग क्षमता मिल रही है।
मोडEcono Mode, Dry Mode, Power Chill Mode, Fan Mode, Quiet Mode, Turbo Mode
जैसे ऑपरेटिंग मोड मिल रहा है।
हवा2 Way Air Direction मिल रहा है।
वारंटी1 Year Warranty on Product, 5 Years Warranty on PCB and 10 Years Warranty on Compressor की वारंटी मिल रही है।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories