शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: भारी छूट पर 844 की EMI पर...

Flipkart Big Bachat Days Sale: भारी छूट पर 844 की EMI पर बिक रहा Nothing Phone (2a) 5G फोन, तुरंत करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से लोगों के बीच काफी पसंद किए जाने वाली Nothing कंपनी ने अभी हालहि में अपना बेहद खास और किफायती Nothing Phone (2a) 5G फोन लॉन्च किया है। इसको लेकर ग्राहकों में लंबे समय से उत्साह देखने को मिल रहा था। इसका कैमरा, लुक और प्रोसेसर सबकुछ अलग है। यही वजह है कि, ये यूजर्स को काफी पसंद आता है। अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो Flipkart की Big Bachat Days Sale से इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) फोन

फ्लिपकार्ट पर ये सेल 1 अप्रैल से लेकर 7 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल में तमाम तरह के प्रोडक्ट सस्ते में मिल रहे हैं। यहां पर Nothing Phone (2a) 5G फोन पर 7 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 25999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 2 हजार रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 844 रुपए की किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आपको मिल सकता है। इस पर 23999 रुपए का एक्स चेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2a)
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
कैमरा50MP (OIS) , 50MP , 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 7200 Pro Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2a) पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories