गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: प्रीमियम स्क्रीन और साउंड वाला  SONY Bravia...

Flipkart Big Bachat Days Sale: प्रीमियम स्क्रीन और साउंड वाला  SONY Bravia का 43 inch UHD 4K Smart TV हुआ 47% सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: अगर आप किसी अच्छी डिस्प्ले और साउंड वाले Smart TV को खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। क्योंकि शानदार फीचर वाले SONY Bravia के 43 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसे आप 45 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर Flipkart कंपनी Big Bachat Days Sale के माध्यम से दे रही है। ये ऑफर 1 अप्रैल से लेकर 7 अप्रैल तक चल रहा है। जिसके माध्यम से आप सस्ते में प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ SONY Smart TV

फ्लिपकार्ट पर SONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर 45 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए की जगह 37999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 31901 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑपर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे आप सस्ते में घर ला सकते हैं। वहीं, 3500 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

SONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
सपोर्ट ऐपNetflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube को सपोर्ट करती है।
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
डिस्प्ले Ultra HD 4K 3840 x 2160 Pixels वाली डिस्प्ले मिल रही है।
साउंड20 W/ Clear Phase, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio का साउंड मिल रहा है।
रिफ्रेश रेट60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
HDMI3 HDMI दी गई है।
USB 2 USB मिल रही हैं।
ऑपरेटAndroid, iOS पर ऑपरेट करता है।

SONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories