Home टेक Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी में भी ठंड का मजा देने...

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी में भी ठंड का मजा देने वाला Voltas का 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC हुआ 50% सस्ता, अभी खरीदें

0
26
Flipkart Big Bachat Days Sale
Flipkart Big Bachat Days Sale

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मियों का मौसम शुरु हो चुका है। जिसकी वजह से लोगों का अभी से ही बुरा हाल हो गया है। ऐसे में अगर आप किसी ब्रांडेड AC को खरीदने की सोच रहे हैं को Flipkart की Big Bachat Days Sale में आधी कीमत पर मिल रही Voltas की 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को सस्ते में घर ला सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट की ये सेल 1 अप्रैल से लेकर 7 अप्रैल तक चलेगी। जिसमें कई सारे प्रोडक्ट को सस्ते में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस एसी पर 50 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 64900 रुपए वाला एसी 31900 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 33090 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरVoltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC
क्षमता 1.5 Ton की क्षमता मिल रही है।
बिजली बचत बिजली बचत के लिए 3 Star BEE Rating मिली हुई है।
रिस्टार्टAuto Restart का विकल्प मिल रहा है।
मोडSleep Mode मिल रहा है।
कंप्रेसरHigh EER Rotary- BLDC का कंप्रेसर मिल रहा है।

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।