रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में 10000 सस्ता मिल रहा है...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में 10000 सस्ता मिल रहा है iPhone 14 Pro Max, फिर नहीं मिलेगी ऐसी सुपरहिट डील

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर सेल का आयोजन करती हैं। फिलहाल मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम तक पर भारी छूट मिल रही है। हम आपके लिए एप्पल कंपनी के आईफोन पर एक स्पेशल ऑफर की जानकारी लेकर आए है। इस डील में आपको तगड़ी सेविंग के साथ कई अन्य लाभ भी मिल सकते हैं। जानें क्या है पूरी डील।

APPLE iPhone 14 Pro Max (Space Black, 128 GB) के फीचर्स

आइफोन 14 प्रो मैक्स एक शानदार फोन है। इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन मिलती है। फोन में ए16 आयोनिक चिपसेट दी गई है। डिवाइस में 48एमपी का मेन कैमरा और 12एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Pro Max (Space Black, 128 GB)
प्रोसेसरA16 Bionic
स्क्रीन6.7 inch
बैटरी4323mah
रियर कैमरा48MP + 12MP + 12MP 
फ्रंट कैमरा12MP 

APPLE iPhone 14 Pro Max (Space Black, 128GB) पर ऑफर की जानकारी

एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 139900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट इस पर 8 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इस फोन की प्राइस कम हो जाती है। इस तरह से आप इस फोन 127999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील पर आपको 10 हजार से अधिक की बचत हो सकती है। साथ ही आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा इस पर EMI और 50 हजार का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि आईफोन पर मिल रहा ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी टाइम बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories