शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Nothing Phone (2) को सस्ते के...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Nothing Phone (2) को सस्ते के भाव खरीदने का नायाब मौका, डील मौज करा देगी

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से आग लगाने वाली Nothing कंपनी के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। साल 2022 में Nothing Phone (1) को लॉन्च किया गया था। तभी से यूजर्स को ये काफी पसंद आने लगा और सफलता को देखते हुए ही कंपनी ने हालिह में Nothing Phone (2) फोन को लॉन्च किया है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। अगर आप भी इस बेहद खूबसूरत जबरदस्त फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती हो सकती है।

Nothing Phone (2) फोन पर मिल रहा डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Bachat Dhamaal Sale 2023 शुरु हो चुकी है। इसका लाभ यूजर्स 1 सितंबर से लेकर 3 सितंबर तक उठा सकते हैं। ऐसे में कंपनी की तरफ से Nothing Phone (2) को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है। जिससे आपके काफी पैसे बचा सकते हैं।

बैंक ऑफर्स का उठाएं लाभ

फ्लिपकार्ट से Nothing Phone (2) को 10 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद ये Dark Grey कलर का फोन 128 GB स्टोरेज और  8 GB RAM कै साथ 49999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन आपको बता दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर Nothing Phone (2)
रैम8 GB की रैम
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज के साथ मिल रहा है।
डिस्प्ले6.7 inch की Full HD प्लस Display का भी विकल्प मिल रहा है।
कैमरा 32MP का Front Camera, 50 MPOIS) और 50MP कैमरा
बैटरी4700 mAh की Lithium ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का दमदार Processor
सिमDual Sim का विकल्प मिल रहा है। Nano Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid के 13 पर ऑपरेट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories