मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकNothing Phone 2 में क्या मिल सकता है नया?

Nothing Phone 2 में क्या मिल सकता है नया?

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: भारत में अपने जबरदस्त फीचर्स से 11 जुलाई 2023 तहलका मचाने आ रहे Nothing Phone 2 स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वो इस फोन के फीचर्स हो या फिर इसकी पहली झलक एक-एक जानकारी को जानना चाहते हैं। इस फोन को पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट डिजाइन किया गया है। आपको बता दें, नथिंग कंपनी ने पहली बार साल 2022 में Nothing Phone 1 के रुप में पेश किया था। इस फोन के लुक और फीचर्स से सैमसंग और एप्पल जैसी बड़ी कंपनी को बड़ी टक्कर मिली थी। यूजर्स के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी अब इस फोन का अपग्रेड वर्जन Nothing Phone 2 के रुप में लॉन्च करने जा रही है।Nothing Phone 2 की पहली झलक आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होने लगी है।

Nothing Phone 2 के संभावित फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन4700 mAh
बैटरी6.7 inches (17.02 cm)
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Nothing Phone 2 को सस्ते में करें बुक

नथिंग कंपनी के CEO, Carl Pei ने होम स्क्रीन का टीजर पोस्ट किया था। जिसमें इस फोन की थोड़ी सी झलक दिखाई गई थी। इस फोन के बैक में ट्रांसपेरेंट ग्लास कवर बैक दिया गया है। इस फोन में  कर्व्ड ऐज और फ्रेम दिख रहा है। इस फोन की पहली झलक में आप देख सकते हैं कि, इसका कैमरा सेंटर में नजर नहीं आ रहा है। इस फोन के डिस्प्ले के ऊपर दाएं कोने पर डिजिटल क्लॉक मिल सकता है। खबरों की मानें तो इस फोन को 65 हराज रुपए से लेकर 75 हजार रुपए से ज्यादा की कीमत में बेचा जा सकता है। आपको बता दें, Nothing Phone 2 की ऑन लाइन कंपनी flipkart पर बुकिंग 29 जून से शुरु हो चुकी है। यूजर्स इस फोन को 2000 रुपए की कीमत में बुक कर सकते हैं। कंपनी को इस बेहद जबरदस्त फोन से कई सारी उम्मीदें हैं। इस फोन का मुकाबला एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों से है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories