रविवार, मई 19, 2024
होमटेकबस 2000 रुपये देकर आपका हो जाएगा लेटेस्ट Nothing Phone 2, फटाफट...

बस 2000 रुपये देकर आपका हो जाएगा लेटेस्ट Nothing Phone 2, फटाफट जानिए कैसे और कहां से करें बुक

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: नथिंग फोन कंपनी की अगले फोन का लोगों को काफी इंतजार है। ऐसे में कंपनी बता चुकी है कि इसकी नया फोन Nothing Phone 2 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसकी आने की तारीख का ऐलान हो चुका है, ऐसे में इसके फीचर्स को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। मगर इस ट्रांसपेरेंट फोन की सही और पूरी जानकारी इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही आएगी। ऐसे में नथिंग फोन 2 के फैंस को इसका इंतजार करना होगा।

Nothing Phone 2 2000 में बनाएं अपना

नथिंग फोन 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इसे सिर्फ 2000 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस फोन को लॉन्च से पहले ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इस फोन को फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया जा सकता है। ग्राहक इसका लाभ 29 जून दोपहर 12 बजे से ले सकते हैं।

Nothing Phone 2 को ऐसे करें बुक

जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन 2 को प्री-बुक करने के लिए 2000 रुपये चुकाने होंगे। आपके द्वारा दी गई राशि बाद में वापस कर दी जाएगी। इसके लिए यूजर्स को 11 जुलाई से 20 जुलाई के बाद आना होगा। इसके बाद एक्सक्लूसिव प्री-बुक का ऑर्डर दिखेगा। इस पर आपको क्लैम करना होगा। इसके बाद आपको 2 हजार की राशि वापस मिल जाएगी। वहीं, सेल शुरू होने से पहले ही आपको फोन मिल जाएगा।

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन4700 mAh
बैटरी6.7 inches (17.02 cm)
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Nothing Phone 2 के संभावित स्पेक्स

नथिंग फोन के फीचर्स एप्पल आईफोन भी टक्कर दे सकते हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फोन के रियर में एबियंट लाइटिंग दी जाएगी। इस फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट मिलेगी। इस फोन में 6.7 इंच फुल एचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले मिल सकती है। 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ इसमें एंड्रॉइड 13 का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में 90 फीसदी रिसाइकिल स्टील का इस्तेमाल किया जाएगा। डिवाइस को चलाने के लिए 4700mah की बैटरी दी जाएगी। इसकी कीमत 40 हजार हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories