Home टेक Nothing Phone 2 के लीक हुए सभी फीचर्स फेक! CEO कार्ल पेई...

Nothing Phone 2 के लीक हुए सभी फीचर्स फेक! CEO कार्ल पेई ने खुद बताई सच्चाई

0
170
Nothing Phone 2
Nothing Phone 2

Nothing Phone 2: दुनिया का पहला पारदर्शी स्मार्टफोन की वजह से चर्चा में आया Nothing Phone 1 को लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में लोगों को अब इसके दूसरे वर्जन का बेसब्री से इंतजार है। टेक मार्केट में Nothing Phone 2 को लेकर कई तरह के दावे सामने आ रहे हैं। खबरों में दावा किया गया कि Nothing Phone 2 में पहले से बेहतर चिपसेट और बैटरी दी जाएगी। वहीं, कई खबरो में ये भी दावा किया गया है कि इस फोन में धांसू कैमरा दिया जाएगा।

सीईओ कार्ल पेई का ट्वीट

इसी बीच नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई ने एक बड़ी जानकारी साझा की है। कार्ल पेई ने टेक मार्केट में चल रहे तमाम दावों पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में एक शब्द का इस्तेमाल किया है। कार्ल पेई ने लिखा, ‘Fake’। नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई के इस ट्वीट ने लीक हुए सभी फीचर्स को नकार दिया। साथ ही ये भी साफ हो गया है कि अभी तक जो भी फीचर्स मार्केट में बताए जा रहे हैं वो सभी नकली है।

ये भी पढ़ें: Apple WWDC 2023 का सबसे स्पेशल प्रोडक्ट रहा MacBook Air, वर्ल्ड थिनेस्ट लैपटॉप के फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

Nothing Phone 2 की जानकारी

मालूम हो कि इससे पहले नथिंग फोन ने ट्वीट करके कहा था कि नथिंग फोन 2 में पहले से बड़ी बैटरी और Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। साथ ही ये भी बताया गया था कि नथिंग फोन 2 पूरी तरह से मेड इन इंडिया होगा। ऐसे में साफ हो गया है कि ये फोन अभी भी डेवलेपमेंट स्टेज पर है और आधिकारिक  लॉन्च से पहले किसी भी फीचर्स को सही नहीं माना जा सकता है। नथिंग फोन 2 को जुलाई 2023 में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।