बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोUpcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की...

Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Upcoming Bikes: इंडियन मोटरसाइकिल बाजार में आने वाले समय में कई नए मॉडल दस्तक देने वाले हैं। इन बाइक में धांसू इंजन के साथ दमदार पावरट्रेन भी दिया जाएगा। जानिए इन बाइक्स के बारे में खास जानकारी।

Harley Davidson Livewire

दुनिया की जानी-मानी बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी नई बाइक लाइववायर को पेश कर सकती है। ये एक इलेक्ट्रिक बाइक होगी और इसके बारे मं काफी चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज पर 160KM की रेंज देगी। इसमें 80.8ps की पावर जनरेट होगी। इस बाइक की कीमत 20 लाख एक्सशोरूम हो सकती है। इस बाइक को जून महीने में लॉन्च किया जा सकता है। मगर अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें:Upcoming 7 Seater Cars: स्टाइलिश अवतार में जल्द आएंगी Toyota और Kia की ये कारें, Ertiga-Innova की सेल पर पड़ेगा असर!

Yamaha MT-03

यामाहा एमटी-03 एक स्पोर्ट्स बाइक है। इस बाइक में 321cc का इंजन और 42bhp की ताकत दी जाएगी। इसमें 29.6nm का टॉर्क दिया जाता है। ये बाइक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइस की एक्सशोरूम कीमत 3.50 से 4 लाख रुपये हो सकती है। यामाहा इस बाइक को जून महीने में लॉन्च कर सकता है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Suzuki SV 650

सुजुकी एसवी 650 में 645cc का इंजन दिया जा सकता है। इस स्पोर्ट्स बाइक में 76ps की ताकत और 64nm का टॉर्क दिया गया है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 6 से 7 लाख रुपये हो सकती है। दावा किया जा रहा है कि इसे जून के अंत तक पेश किया जा सकता है। सुजुकी ने इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है।

CFMoto 300SR

इस लिस्ट में अगला नंबर सीएफमोटो 300एसआर बाइक का है। इस बाइक में 292cc का इंजन दिया जाएगा। इस बाइक में 33.5bhp की ताकत और 20.5nm का टॉर्क मिलेगा। इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक को जून महीने के आखिर में उतारा जा सकता है। मगर कंपनी ने इस बारे में अभी तक कुछ भी आफिशियल सूचना नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories