शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकखाने के शौकीनों की आयी मौज, हजारों रुपए सस्ते हुए 5 ब्रांडेड Microwave...

खाने के शौकीनों की आयी मौज, हजारों रुपए सस्ते हुए 5 ब्रांडेड Microwave Oven, लिस्ट में LG और Panasonic भी शामिल

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal: अगर आपको भी नए से नए खानों का बहुत शौक है और इसका आनंद आप घर पर ही लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर इन दिनों 5 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल चल रही है। जहां पर हजारों की छूट पर LG और Panasonic सहित 5 ब्रांडेड Microwave Oven पर भारी छूट मिल रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

SAMSUNG 28 L Convection & Grill Microwave Oven हुआ 32 फीसदी सस्ता

इस छूट के बाद आपको ये माइक्रोवेव ओवन 15590 रुपए की जगह 10590 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको कई हजार रुपयों की बचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

Panasonic 23 L Convection Microwave Oven पर मिल रही 29 फीसदी की छूट

इस छूट के बाद आपको ये Panasonic का Microwave Oven 15590 रुपए की जगह 10290 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स और EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

LG 28 L Convection Microwave Oven पर मिल रही 28 फीसदी की छूट

इस छूट के बाद आपको ये 22099 रुपए का Microwave Oven 15890 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर 10 फीसदी की छूट बैंक कार्ड्स लगाकार भी पाई जा सकती है। इसके साथ ही EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

Voltas Beko 17 L Solo Microwave Oven पर मिल रही 27 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 6590 रुपए का Microwave 4799 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ मिल रहा है। जिससे पैसे बचाएं जा सकते हैं।

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven पर मिल रही 43 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये BAJAJ Solo Microwave Oven 8800 रुपए की जगह 4990 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

इन सभी Microwave Oven पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories