शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal: सर्दी की कमर तोड़ने वाला Hindware Oil Filled...

Flipkart Big Bachat Dhamaal: सर्दी की कमर तोड़ने वाला Hindware Oil Filled Room Heater हुआ 50% से ज्यादा सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal:ठंड से इस समय पहाड़ों से लेकर मैदानों तक के इलाके थर-थर कांप रहे हैं। ऐसे में इससे बचने के लिए लोग आग और रुम हीटर का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में अगर आपका मन किसी अच्छे हीटर को खरीदने का है लेकिन बजट कम है तो मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल 5 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक चल रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस सेल में टॉप क्लास Hindware का Oil Filled Room Heater 53 फीसदी की छूट पर मिल रहा है।

Hindware Atlantic Velda Oil Filled Room Heater पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Hindware Atlantic Velda Oil Filled Room Heater को 53 फीसदी डिस्काउंट के बाद 17990 की जगह 8399 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस पर ग्राहक को 9591 रुपए की महाछूट मिलेगी। कई बैक्स के कार्ड्स पर 10 फीसदी की भी छूट मिल रही है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं अगर आपका बजट कम है तो EMI पर भी इसे घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Hindware Atlantic Velda Oil Filled Room Heater की खासियत

Hindware Atlantic Velda Oil Filled Room Heater के फीचर्स की बात करें तो ये 2900 W की बिजली खींचता है। सेफ्टी के लिए इसमें Overheat Protection दिया गया है। इस Oil-filled Room Heater में टायर लगे हैं, जिसके द्वारा हीटर को एक स्थान से दूसरे स्थान पर बड़ी ही आसानी से ले जाया जा सकता है। इस तरह आप घर के किसी भी हिस्से में इसकी गर्मी का मजा ले सकते हैं।

ये पोर्टेबल रुम हीटर है

ये ऑयल फिल्ड रूम हीटर कमरे का आरामदायक तापमान बनाए रखते हैं। इससे ऑक्सीजन स्तर भी बना रहता है। इसके पंखे तेजी से गर्म हवा देते है। जिससे कुछ ही समय में ठंडा कमरा गर्म हो जाता है। सेफ्टी के लिए इसमें सेंसर दिया गया है। हीटर जैसे ही गिरता है वो अपने आप ही बंद हो जाता है। इस तरह किसी भी प्रकार का नुकसान होने से बच जाता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories