सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal: ठंड की अकड़ निकालने वाले 5 Electric Blanket...

Flipkart Big Bachat Dhamaal: ठंड की अकड़ निकालने वाले 5 Electric Blanket पर मिल रही 81% तक की छूट, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 5 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल चल रही है। जिसमें कई सारे प्रोडक्ट पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। ऐसे में आपके लिए इस कंपा देने वाली ठंड से बचने का का एक शानदार ऑफर है। यहां पर 5 Electric Blanket पर 81 फीसदी तक की छूट मिल रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। आज सेल का अंतिम दिन है। इसका लाभ आप उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Comfort Ideas Checkered Single Electric Blanket हुआ 66 फीसदी सस्ता

इस ऑफर के बाद आपको ये इलेक्ट्रिक कंबल 2499 रुपए की जगह 844 रुपए में मिलेगा। इस पर 10 फीसदी का बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इतना ही नहीं आप इसे EMI पर भी घर ला सकते हैं।

Cozynight Solid Double Electric Blanket पर मिल रही 55 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 3399 रुपए वाला इलेक्ट्रिक कंबल 1499 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल रहा है। जिससे आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

ARCOVA HOME Solid Single Electric Blanket पर मिल रही 60 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये इलेक्ट्रिक कंबल 2499 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर 10 फीसदी बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ये भीषण ठंड के लिए है। जिसे सस्ते में घर ला सकते हैं।

Kreative Marche Solid Double Electric Blanket पर मिल रही 81 फीसदी की छूट

इस 81 फीसदी के डिस्काउंट के बाद आपको ये 9999 रुपए की जगह 1899 रुपए में मिलेगा। इस पर आप हजारों रुपए बचा सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

ABHI CREATIONS Solid Single Electric Blanket हुआ 60 फीसदी सस्ता

इस ऑफर के बाद आपको ये 1997 रुपए का इलेक्ट्रिक कंबल 794 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर 10 फीसदी बैंक ऑफर्स के जरिए पैसों की अन्य बचत भी की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories