शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale: कड़कड़ाती ठंड में 5 ब्रांडेड Oil Filled...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: कड़कड़ाती ठंड में 5 ब्रांडेड Oil Filled Room Heaters पर गिरे भारी दाम, सर्दी में देंगे गर्मी का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: पहाड़ों से लेकर मैदानों में जमा देने वाली ठंड पड़ने लगी है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे Oil Filled Room Heater की तलाश में हैं तो ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि यहां पर आपको हजारों रुपयों की बचत होगी। आपको बता दें, 05 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale चल रही है। जिससे सस्ते में सामान खरीदा जा सकता है।

Sansui OFR 13 FIN Oil Filled Room Heater हुआ 57 फीसदी सस्ता

Sansui के इस रुम हीटर को 57 फीसदी डिस्काउंट के बाद 12999 रुपए की जगह 5499 रुपए में घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इससे आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

BAJAJ Majesty RH 9F Plus RH9 F Oil Filled Room Heater हुआ 46 फीसदी सस्ता

बजाज के इस रुम हीटर को 46 फीसदी की छूट के बाद 12999 रुपए की जगह 6999 रुपए में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस तरह आप इस पर पैसों की बचत कर सकते हैं।

HAVELLS OFR 9 FIN Fan Heater Oil Filled Room Heater पर मिल रही 37 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 13500 रुपए की जगह 8450 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं 10 फीसदी की बचत अन्य बैंक कार्ड्स पर कर सकते हैं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसके जरिए पैसों की बचत कर सकते हैं।

BAJAJ Majesty RH13 F Plus Oil Filled Room Heater हुआ 52 फीसदी सस्ता

इस छूट के बाद आपको ये BAJAJ का रुम हीटर 19599 रुपए की जगह 9374 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इसे बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर भी घर ला सकते हैं।

Morphy Richards OFR 09F (290013) Oil Filled Room Heater पर मिल रही 43 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 14499 रुपए की जगह 8185 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इसके साथ ही सस्ते में इसे घर ला सकते हैं।

इन सभी Oil Filled Room Heaters पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories