शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Day Sale 2023: क्यों धोने हाथ से कपड़े जब...

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: क्यों धोने हाथ से कपड़े जब सेल में महाबचत के साथ मिल रही है ऑटोमैटिक Washing Machine, देखें गजब के ऑफर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: बिग बिलियन डे सेल से जमकर खरीददारी की जा रही है और करी भी क्यों न जाए शानदार छूट वाले ऑफर्स जो यहां मिल रहे हैं। बीबीडी सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर छप्परफाड़ छूट दी जा रही हैं। ये खबर उन लोगों के लिए फायदे की साबित होने वाली है जिन्हें वॉशिंग मशीन की तलाश है और वह भी कम कीमत में, तो हम आपके लिए यहां तीन ऐसी ऑटोमैटिक Washing Machine लेकर आए हैं। जो फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छे डिस्काउंट्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध करवाई गई हैं।

ONIDA ऑटोमैटिक Washing Machine के ऑफर्स

सस्ती कीमत में हाई क्लास फीचर्स वाली ऑटोमैटिक Washing Machine तलाश रहे हैं तो ये मौका आपके लिए खास हो सकता है क्योंकि इस पर 48 प्रतिशत की छूट ऑफर की गई है। इस फुली ऑटोमैटिक मशीन को फिलहाल आप 10290 रुपये में ले सकते हैं। बीबीडी सेल के दौरान ये इतनी सस्ती मिल रही है। अगर इसकी असल कीमत देखेंगे तो वह काफी ज्यादा है। इसमें 700 rpm पर तेजी से घूमने वाली मोटर दी गई है। इसकी कैपिसिटी 6.2 kG की है। इस 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है हालांकि, इसके लिए आपके पास Flipkart Axis Bank होना अनिवार्य है।

Realme Power Clean Fully Automatic की छूट

16990 रुपये में इस वॉशिंग मशीन को यहां बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इस पर भी छूट में कोई कोर कसर नहीं है। इसे 48 फीसदी छूट के साथ लेने का सुनहरा मौका है। इसकी असली कीमत फ्लिपकार्ट पर 32990 रुपये है। इस पर कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड से पेमेंट पूरा करने पर 10 प्रतिशत की छूट का लाभ लिया जा सकता है। फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड़ के साथ आने वाली मशीन की 6KG की क्षमता है साथ ही इसे 5 स्टार रेटिंग दी गई है। कहना कतई गलत नहीं होगा कि फेस्टिव सीजन में आप इसे खरीदकर हाथ से कपड़े धुलने के झंझट से मुक्ति पा सकते हैं।

MOTOROLA Smart Washing Machine पर 60% की बचत का मौका

मोटोराला भले ही स्मार्टफोन्स के लिए पॉपुलर है लेकिन फ्लिपकार्ट कंपनी की ये वॉशिंग मशीन अपनी छूट के साथ तहलका मचा रही है। इसको आधे से भी ज्यादा की छूट के साथ लिया जा सकता है। इस पर 60 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसकी कीमत बिग बिलियन डे सेल के दौरान 25990 रुपये है। इस कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी छूट दी जा रही है। बता दें, टॉप लोड़ तकनीक के साथ आने वाली इस वॉशिंग मशीन की क्षमता 10.5kG की है।

खरीदने से पहले अपनी पंसद का खास ख्याल रखें,यहां सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें